main page

राखी सावंत और उनके भाई के खिलाफ दिल्ली में FIR दर्ज, लाखों की धोखाधड़ी करने का है आरोप

03 March, 2021 12:56:18 PM

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी राखी सावंत शो खत्म होने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी मां के कैंसर पीड़ित होने से काफी परेशान हैं। इसी बीच अब एक धोखाधड़ी मामले ने उनकी परेशानी और बढ़ा दी है। हाल ही में एक्ट्रेस और उनके भाई राकेश सावंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली स्थित एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी ने राखी सावंत, उनके भाई और एक अन्य के खिलाफ लाखों रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है। दोनों भाई बहन पर इस व्यक्ति ने एक फिल्म बनाने

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी राखी सावंत शो खत्म होने के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस अपनी मां के कैंसर पीड़ित होने से काफी परेशान हैं। इसी बीच अब एक धोखाधड़ी मामले ने उनकी परेशानी और बढ़ा दी है। हाल ही में एक्ट्रेस और उनके भाई राकेश सावंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स की मानें तो दिल्ली स्थित एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी ने राखी सावंत, उनके भाई और एक अन्य के खिलाफ लाखों रुपये की धोखाधड़ी के आरोप में एफआईआर दर्ज कराई है। दोनों भाई बहन पर इस व्यक्ति ने एक फिल्म बनाने के लिए 6 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया है।

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला साल 2017 का है। शैलेश श्रीवास्तव नाम के एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी ने बिजनेस शुरू करने के लिए राकेश सावंत से मुलाकात की थी। यह मुलाकात शैलेश के दोस्‍त राज खत्री ने करवाई थी। राखी के भाई राकेश और शैलेश ने मिलकर फिल्म प्रड्यूस करने की योजना बनाई। यह फिल्म बाबा गुरमीत राम रहीम की कहानी पर आधारित थी। बताया जाता है कि इसके बाद राकेश ने शैलेश श्रीवास्तव को एक शॉर्ट फिल्म प्रोड्यूस करने के लिए भी कहा था।

Bollywood Tadka


पुलिस थाणे में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, फिल्‍म बनाने के साथ ही दोनों की बातचीत विकासपुरी इलाके में एक डांस इंस्टि‍ट्यूट खोलने की भी हुई थी। राकेश सावंत ने वादा किया था कि वह इंटि‍ट्यूट में अपनी बहन राखी सावंत को लेकर आएंगे। इसी कड़ी में राकेश सावंत और राज खत्री ने मिलकर राखी सावंत के नाम पर शैलेश श्रीवास्तव से 6 लाख रुपये लिए। यही नहीं, आरोप है कि राकेश और राज ने 7 लाख रुपये का एक पीडीसी (पोस्ट डेटेड चेक) शैलेश को भी दिया। लेकिन जब शैलेश चेक लेकर बैंक पहुंचे तो उस पर गलत दस्‍तखत थे।

शैलेश श्रीवास्तव ने राखी सावंत, राकेश सावंत और राज खत्री के ऊपर एग्रीमेंट पर गलत साइन करने का आरोप भी लगाया है। शैलेश के मुताबिक उन्होंने राखी सावंत को कई बार कॉल किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया, जिसके बाद वे पुलिस के पास पहुंचे। हालांकि इस मामले में अभी तक राखी सावंत का कोई बयान नहीं आया है। 

  


FIRfiledRakhi Sawantbrotherrakesh SawantDelhiTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...