FacebookTwitterg+Mail

अरमान कोहली के खिलाफ अब एक फैशन डिजाइर ने दर्ज करवाई शिकायत

fir lodged against actor armaan kohli
04 December, 2018 04:35:20 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अरमान कोहली अक्सर अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में अरमान को लेकर एक बड़ी खहर सामने आई है। खबरों के मुताबिक फैशन डिजाइनर नादिया अली नाम की महिला ने अरमान, उसके दोस्त दिलीप राजपूत और नौकर नितिन के खिलाफ पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज  करवाई है। खबरों की मानें तो नादिया ने कहा- मैंने इन तीनों लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। मेरे पास इन लोगों की शिकायत दर्ज करवाने के लिए कोई विकल्प नहीं था। नादिया आगे बताती है कि अरमान और दिलीप ने उनसे 50 लाख रुपए लिए थे और अब जब मैंने उनसे पैसे मांगे तो उन्होंने मना कर दिया। इतना ही नहीं जब मैंने उनसे पैसे मांगे तो उन्होंने मुझे धमकी दी और मारपीट भी की। उन्होंने बताया कि अरमान ने उनके साथ फोन पर अश्लील बातें भी की थी।  


PunjabKesari,अरमान कोहली इमेज, फैशन डिजाइनर, तनीषा मुर्खजी इमेज, नीरु रंधावा इमेज

पुलिस कर रही है मामले की छानबीन
 

मुंबई के वर्सोवा थाने के सीनियर इंस्पेक्टर रजिंदर बजगुजर ने नादिया की ओर से शिरायत दर्ज कर ली है। उन्होंने शिरायत दर्ज करते हुए कहा कि हां, नादिया ने अरमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एफआईआर का नंबर 509 है। हम मामले की छानबीन कर रहे हैं। 

PunjabKesari,अरमान कोहली इमेज, फैशन डिजाइनर, तनीषा मुर्खजी इमेज, नीरु रंधावा इमेज

 

गर्लफ्रेंड नीरु के साथ भी की थी मारपीट
 

अरमान पर उनकी गर्लफ्रेंड नीरु रंधावा भी मारपीट करने के आरोप लगा चुकी है। नीरु ने बताया था कि अरमान ने उन्हें बालों से पकड़कर सीढ़ियों से धक्का दे दिया था। हालांकि बाद में अरमान ने नीरु से माफी मांग ली थी।


PunjabKesari,अरमान कोहली इमेज, फैशन डिजाइनर, तनीषा मुर्खजी इमेज, नीरु रंधावा इमेज

तनीषा मुर्खजी को भी मारा चांटा
 

अरमान बिग बाॅस 7 के दौरान तनीषा मुर्खजी से साथ काफी सुर्खियों में थे। दोनों ने बिग बाॅस से निकलने के बाद भी एक- दूसरे को डेट किया था। साल भर के रिलेशन के बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई होती थी। इस दौरान अरमान ने कई बार तनीषा पर हाथ उठाया।
 


fir against actor armaan kohli
loading...