main page

Pics:शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' के पास 'जीवेश' बिल्डिंग में लगी आग

Updated 10 May, 2022 08:03:10 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। ताजा मिली जानकारी के अनुसार बीती रात एक हाई-राइज बिल्डिंग में आग लग गई। मुंबई फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि बैंडस्टैंड रोड, बांद्रा (पश्चिम) में जीवेश बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर लेवल-2 में आग लग गई थी जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसका नाम ''जिवेश'' है और शाहरुख खान के घर मन्नत के ठीक बगल में है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बंगले मन्नत के पास एक बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। ताजा मिली जानकारी के अनुसार बीती रात एक हाई-राइज बिल्डिंग में आग लग गई ।

Bollywood Tadka

मुंबई फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि बैंडस्टैंड रोड, बांद्रा (पश्चिम) में जीवेश बिल्डिंग की 14वीं मंजिल पर लेवल-2 में आग लग गई थी जिस बिल्डिंग में आग लगी है उसका नाम 'जिवेश' है और शाहरुख खान के घर मन्नत के ठीक बगल में है।

Bollywood Tadka

आगजनी की इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है और ना ही कोई आहत हुआ है। अधिकारियों ने बताया कि रात 10 बजे तक छह निवासियों और एक पालतू जानवर को बचा लिया गया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि शाहरुख खान का बंगला बांद्रा में स्थित है जहां पर और भी कई बड़ी हस्तियां रहती हैं।

Bollywood Tadka

ऐसे में ये इलाका हाई प्रोफाइल माना जाता है। जैसे ही दमकल को इस आग की सूचना मिली उनकी तरफ से तुरंत मौके पर आठ गाड़ियां भेजी गईं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो शाहरुख ने कुछ दिनों पहले ही यशराज बैनर की एक्शन फिल्म 'पठान' की शूटिंग खत्म की है।इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम हैं। शाहरुख जल्द ही राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म 'डंकी' शुरू करेंगे, जिसका ऐलान कुछ दिनों पहले ही हुआ है। 

Content Writer: Smita Sharma

Shahrukh KhanMannatBandraFire breaksJivesh BuildingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...