main page

रकुलप्रीत सिंह की बिल्डिंग में लगी आग, मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी

Updated 20 November, 2021 02:02:13 PM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह की बिल्डिंग में आग लगने की खबर सामने आ रही है। आग बिल्डिंग के 12वें फ्लोर पर लगी थी। आग लगने की खबर के तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और ऐंबुलेंस मौके पर पहुंच गईं। आग इतनी भयंकर थी कि जिस फ्लोर पर आग लगी थी वह पूरी तरह काला हो चुका है। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचक

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह की बिल्डिंग में आग लगने की खबर सामने आ रही है। आग बिल्डिंग के 12वें फ्लोर पर लगी थी। आग लगने की खबर के तुरंत फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और ऐंबुलेंस मौके पर पहुंच गईं।

Bollywood Tadka

आग इतनी भयंकर थी कि जिस फ्लोर पर आग लगी थी वह पूरी तरह काला हो चुका है। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर तुरंत आग पर काबू पा लिया।

Bollywood Tadka

बिल्डिंग में लगी आग में रकुल प्रीत के घर को कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

Bollywood Tadka

वहीं अब तक आग लगने के कारणों का भी पता नहीं चला है।इस घटना में किसी के घायल या हताहत होने की अभी तक कोई सूचना नहीं आई है।

Bollywood Tadka

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत ने 2014 में फिल्म 'यारियां' से हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'अय्यारी', 'दे दे प्यार दे', 'मरजावां', 'सरदार का ग्रैंडसन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उनकी आने वाली फिल्मों में 'अटैक', 'मेडे', 'थैंक गॉड', 'डॉक्टर जी' और 'मिशन सिंड्रेला' जैसी  फिल्में शामिल हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

 

 

 

 

 

 

 

 


Rakul Preet SinghbuildingFire breaksBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...