main page

सीरियल 'बेपनाह' के सेट पर लगी भीषण आग, मौजूद थे 150 लोग

Updated 07 January, 2018 11:18:50 AM

टीवी सीरियल ''बेपनाह'' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शूटिंग के  ''बेपनाह'' के सेट पर बीती रात आग लग गई। इस दौरान वहां पर शो की शूटिंग चल रही थी। सेट पर करीब 150 लोग थे, इनमें कुछ बच्चे भी थे। ये सेट कान्जुर मार्ग स्थित सिने विस्टा स्टूडियो में बना था। देर रात तक आग बुझा ली गई और सभी लोगों को बचा लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जनरेटर में स्पार्क होने की वजह से आग लगी थी। इस लोकेशन पर सीरियल ''हासिल'' का भी सेट बना हुआ है।

मुंबई: टीवी सीरियल 'बेपनाह' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। शूटिंग के  'बेपनाह' के सेट पर बीती रात आग लग गई। इस दौरान वहां पर शो की शूटिंग चल रही थी। सेट पर करीब 150 लोग थे, इनमें कुछ बच्चे भी थे।

Bollywood Tadka

ये सेट कान्जुर मार्ग स्थित सिने विस्टा स्टूडियो में बना था। देर रात तक आग बुझा ली गई और सभी लोगों को बचा लिया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जनरेटर में स्पार्क होने की वजह से आग लगी थी। इस लोकेशन पर सीरियल 'हासिल' का भी सेट बना हुआ है।

Bollywood Tadka

मुंबई के कान्जुर मार्ग स्थित सिने विस्टा स्टूडियो में लगी आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। शार्ट सर्किट के कारण लगी आग को बुझाने करीब 8 फायर इंजिन और 6 पानी के टैंकर्स मौके पर पहुंच गए थे और वक्त रहते ही आग पर काबू पा लिया गया। पिछले साल सितंबर में जेनिफर के शो 'बेहद' के सेट पर भी आग लग गई थी। आग में टीवी स्टार्स कुशाल टंडन और अनेरी वजानी फंस गए थे।

Bollywood Tadka

इस दौरान कुशाल टंडन (अर्जुन) और जेनिफर विंगेट (माया) का वेडिंग सीक्वेंस फिल्माया जा रहा था। इसका पहले भी फरवरी (2017) में 'बेहद' के सेट पर आग लग गई थी। आग की वजह से कुशाल का गला, पैर और जेनिफर की पीठ जल गई थी।
 

:

Fire BreaksJennifer WingetBeypanha

loading...