main page

रियलिटी शो बिग बॉस के सेट पर लगी आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ियां

Updated 13 February, 2022 03:41:42 PM

सुपरस्टार सलमान खान के रियलिटी शो ''बिग बॉस'' के सेट पर आग लग गई है, जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई। खबर है कि सेट पर आग लगने के बाद मौके पर 4 फायर ब्रिगेड की पहुंची और आग बुझाने में जुट गईं। बिग बॉस के सेट पर आग कैसे लगी, इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है और न ही अभी किसी हताहत होने की सूचना नहीं है। दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सेट पर आग लग गई है, जिसके बाद वहां अफरा तफरी मच गई। खबर है कि सेट पर आग लगने के बाद मौके पर 4 फायर ब्रिगेड की पहुंची और आग बुझाने में जुट गईं।

Bollywood Tadka

बिग बॉस के सेट पर आग कैसे लगी, इस बात का अभी पता नहीं चल पाया है और न ही अभी किसी हताहत होने की सूचना नहीं है। दमकलकर्मी आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटे हुए हैं।


बता दें, कुछ दिनों पहले ही अभी सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 15 फिनाले हुआ था। इस फिनाले का ग्रैंड प्रीमियर हुआ, जिसमें बिग बॉस 15 के सभी कंटेस्टेंट ने शिरकत की। बिग बॉस 15 की ट्रॉफी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के सिर सजी है। शो से निकलते ही उन्हें एकता कपूर के शो 'नागिन 6' में काम करने का मौका मिला है।
 

Content Writer: suman prajapati

FireReality showBigg Bosssetfirebrigade vehiclesreachedspotBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...