main page

टीवी सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ के सेट पर लगी आग, हुआ भारी नुकसान

Updated 20 February, 2021 03:35:15 PM

टीवी शो पांड्या स्टोर के सेट से एक बुरी खबर सामने आई है। शो के सेट पर आग लग गई है, जिसमें भारी नुकसान हुआ है। ये शो एक महीने पहले ऑन एयर हुआ था और इसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही थी। बता दें सेट पर आग रात को लगी है। शो की एक्ट्रेस कृतिका देसाई ने सेट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था, लेकिन बाद में उन्होंने उसे डिलीट कर दिया। सेट पर भारी मात्रा में आग लग गई है। आग की लपटों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस घटना में काफी नुकसान हुआ है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी शो 'पांड्या स्टोर' के सेट से एक बुरी खबर सामने आई है। शो के सेट पर आग लग गई है, जिसमें भारी नुकसान हुआ है। ये शो एक महीने पहले ऑन एयर हुआ था और इसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही थी। 

Bollywood Tadkav


बता दें सेट पर आग रात को लगी है। शो की एक्ट्रेस कृतिका देसाई ने सेट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था, लेकिन बाद में उन्होंने उसे डिलीट कर दिया। सेट पर भारी मात्रा में आग लग गई है। आग की लपटों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस घटना में काफी नुकसान हुआ है।

Bollywood Tadka


फिलहाल शो की शूटिंग रोक दी गई है और फिर से सेट पर शूट कब होगा, अभी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है।

Bollywood Tadka


'पांड्या स्टोर' सीरियल शाइनी दोशी और किंशुक महाजन मुख्य किरदार में हैं। 


 

Content Writer: suman prajapati

FiresetTV serialPandya StoreLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...