main page

उर्वशी रौतेला स्टारर सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' के सेट पर लगी आग, बाल-बाल बची जान

Updated 17 July, 2021 09:55:37 AM

वेब सीरीज ''इंस्पेक्टर अविनाश'' के सेट पर बड़ हादसा हो गया है। रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला स्टारर सीरीज के सेट पर आग लग गई है। आग लगने के बाद सेट पर खलबली मच गई। हालांकि, राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी को जानी नुकसान नहीं हुआ है। सीरीज के सेट पर आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है, क्योंकि मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में भारी बारिश हुई थी। जिस वक्त ये हादसा हुआ एक्टर्स एक कोर्ट रूम सीन की शूटिंग कर रहे थे। इस हादसे में सीरीज की पूरी टीम बाल-बाल बच गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' के सेट पर बड़ हादसा हो गया है। रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला स्टारर सीरीज के सेट पर आग लग गई है। आग लगने के बाद सेट पर खलबली मच गई। हालांकि, राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी को जानी नुकसान नहीं हुआ है। 

Bollywood Tadka

 

सीरीज के सेट पर आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है, क्योंकि मुंबई के गोरेगांव फिल्म सिटी में भारी बारिश हुई थी। जिस वक्त ये हादसा हुआ एक्टर्स एक कोर्ट रूम सीन की शूटिंग कर रहे थे। इस हादसे में सीरीज की पूरी टीम बाल-बाल बच गई है।

 


बता दें, उर्वशी रौतेला की वेब सीरीज अपने प्रोडक्शन के तीसरे चरण में है और इस साल रिलीज होने की उम्मीद है। यह सीरीज एक थ्रिलर की थीम पर आधारित है, जिसमें सुपर-कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की बायोपिक को दिखाया जायेगा।

 

Content Writer: suman prajapati

FireUrvashi RautelaseriesInspector AvinashsetBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...