main page

पहले गालियां.फिर जान से मारने की धमकी और अब हरियाणवी सिंगर राकेश श्योरण पर बरसाई गोलियां, बाल-बाल बचीं

Updated 03 August, 2022 04:24:39 PM

हरियाणवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। हरियाणा की मशहूर सिंगर राकेश श्योरण पर एक अज्ञात बदमाशों की ओर पर फायरिंग की गई हालांकि हमले में उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है। हरियाणा की जानी मानी सिंगर राकेश श्योरण पर उस समय अज्ञात बदमाशों ने हमला किया जब वह एक जागरण में गई हुई थीं। खबरों की मानें तो ये घटना दादरी के भिवानी रोड के पास स्थित पावर हाउस की है। खबर तो ये भी है कि घटना में सिंगर के साथ उनके भाई पर भी गोलियां बरसाई गई लेकिन दोनों ही हमले में बाल बाल बच गए।

मुंबई: हरियाणवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। हरियाणा की मशहूर सिंगर राकेश श्योरण पर एक अज्ञात बदमाशों की ओर पर फायरिंग की गई हालांकि हमले में उन्हें किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है।

Bollywood Tadka

हरियाणा की जानी मानी सिंगर राकेश श्योरण पर उस समय अज्ञात बदमाशों ने हमला किया जब वह एक जागरण में गई हुई थीं। खबरों की मानें तो ये घटना दादरी के भिवानी रोड के पास स्थित पावर हाउस की है। खबर तो ये भी है कि घटना में सिंगर के साथ उनके भाई पर भी गोलियां बरसाई गई लेकिन दोनों ही हमले में बाल बाल बच गए।

Bollywood Tadka

घटना के तुरंत बाद मौके पर भगदड़ मच गई और मौका देखकर वहां मौजूद हमलावर फरार हो गए। फिलहाल हमले के पीछे की वजह क्या थी इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो लंबे वक्त से सिंगर राकेश श्योरण को अज्ञात बदमाशों की ओर से जान से मारने का धमकियां भी मिल रही थीं जिसके बाद घात लगाए बदमाशों ने जागरण में सिंगर के साथ उनके भाई पर भी गोलियां चला दी।


इस मामले में राकेश श्योरण से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि जागरण प्रोग्राम के दौरान हवाई फायरिंग हुई थी।सिंगर ने आगे सुरक्षा को लेकर कहा कि जब समाज में बेटियां ही सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी कैसे सुरक्षित रहेगा।समाज को कलाकारों का साथ देना चाहिए और इन ऐसे लोगों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

Content Writer: Smita Sharma

haryanvi singerrakesh sheoranjagranfiringBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...