main page

जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट की पार्टी के बाहर हुई फायरिंग, रैपर कोडक ब्लैक के पैर में लगी गोली, अन्य 3 लोग घायल

Updated 13 February, 2022 04:10:35 PM

मशहूर हॉलीवुड सिंगर और स्टार जस्टिन बीबर का हाल ही में अमेरिका के लॉस एंजलिस में एक शानदार कॉन्सर्ट हुआ। कॉन्सर्ट के बाद धूमधाम से पार्टी की जा रही थी कि इसी बीच वेन्यू के बाहर गोलियां चलने लगीं। इस दौरान फाइरिंग में 4 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार की रात ला में द नाइस गाइ रेस्तरां में लड़ाई हुई और गोलियां चली। घटना में चार लोग घायल हो गए।

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर हॉलीवुड सिंगर और स्टार जस्टिन बीबर का हाल ही में अमेरिका के लॉस एंजलिस में एक शानदार कॉन्सर्ट हुआ। कॉन्सर्ट के बाद धूमधाम से पार्टी की जा रही थी कि इसी बीच वेन्यू के बाहर गोलियां चलने लगीं। इस दौरान फाइरिंग में 4 लोगों के घायल होने की खबर आ रही है।

 Bollywood Tadka


एक रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार की रात ला में द नाइस गाइ रेस्तरां में लड़ाई हुई और गोलियां चली। घटना में चार लोग घायल हो गए।  

Bollywood Tadka


सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में जब कोडक ब्लैक लोगों के एक ग्रुप के साथ तस्वीरें खिंचवा रहा थे, तब लड़ाई छिड़ गई। लोगों को बीच बचाव के लिए आगे आते देखा गया। क्योंकि ब्लैक उस समय तक लड़ाई में उलझे हुए थे। इस दौरान रैपर कोडक ब्लैक के पैर में गोली भी लग गई और वो बुरी तरह जख्मी हो गए।

Bollywood Tadka


पुलिस के बयान में कहा गया है कि वे अलर्ट के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और दो घायलों को देखा। उन्हें जानलेवा चोटों के लिए पैरामेडिक्स द्वारा अस्पताल ले जाया गया। दो और पीड़ित थे जो खुद अस्पताल गए थे। अस्पताल में भर्ती चारों मरीजों की हालत स्थिर है। घटना की जांच कर रहे अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर मौजूद लोगों से हमला करने वालों की पहचान करने का आग्रह किया है।

Bollywood Tadka

 

जानकारी के मुताबिक, जस्टिन बीबर की पार्टी में टोबी मैगुइरे जैसे हॉलीवुड सितारे, जेफ बेजोस जैसे बिजनेसमैन और उनकी पत्नी हैली बाल्डविन जैसी हस्तियां शामिल थीं। 

Content Writer: suman prajapati

FiringJustin BieberconcertpartyrapperKodak BlackinjuredHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...