main page

विक्की कौशल की फिल्म का दमदार पोस्टर आउट, चेहरे पर दिखे चोट के निशान

Updated 30 April, 2019 10:40:12 AM

बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल जल्द ही ''सरदार उधम स‍िंह'' की बायोपिक में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्‍ट लुक सामने आया है। इस लुक को फ‍िल्‍म क्र‍िटिक तरण आदर्श ने शेयर किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर विक्की कौशल जल्द ही 'सरदार उधम स‍िंह' की बायोपिक में नजर आएंगे। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्‍ट लुक सामने आया है। इस लुक को फ‍िल्‍म क्र‍िटिक तरण आदर्श ने शेयर किया है। तस्वीर में विक्की व्हाइट शर्ट और जींस में दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लॉन्ग कोट पहना है। तस्वीर में वह बैटच पकजडे दिख रहे हैं। सामने आई इस तस्वरी में व‍िक्‍की सीरियस लुक में नजर आ रहे हैं, उनके चेहरे पर चोट का निशान भी नजर आ रहा है। फिल्म को शूजित सरकार डायरेक्‍ट कर रहे हैं जबकि इसका प्रोडक्‍शन रौनी लाहिरी ने किया है। यह फ‍िल्‍म 2020 में र‍िलीज होगी।

 

 

बता दें कि इससे पहले खबरें थीं कि उधम स‍िंह के रोल में इरफान खान को ल‍िया जा सकता है, लेकिन फिल्म के फर्स्‍ट लुक के सामने आने के बाद इन सब खबरों पर विराम लग गया है।

Bollywood Tadka,विक्की कौशल इमेज,विक्की कौशल फोटो,विक्की कौशल पिक्चर,

 

कौन थे सरदार उधम स‍िंह

बता दें कि शहीद उधम स‍िंह भारत के स्‍वतंत्रता संग्राम के महान क्रांत‍िकारी थे ज‍िन्‍होंने देश को आजाद करवाने में योगदान दिया था। उधम स‍िंह ही ने जल‍ियावालां बाग में हुए नरसंहार के दोषी जनरल डायर को लंदन में गोल‍ियों से भून कर बेकसूर मासूम लोगों के खून का बदला ल‍िया था। 

: Smita Sharma

first lookvicky kaushalsardar udham singhbiopicBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...