main page

मीरा ने शेयर की बेटे जै़न की पहली तस्वीर, कैप्शन में लिखा- हेलो वर्ल्ड

Updated 10 November, 2018 10:08:01 AM

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत इसी साल दूसरी बार माता-पिता बने हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत इसी साल दूसरी बार माता-पिता बने हैं। मीरा ने बीते सितम्बर के महीने में ही अपने लाडले बेटे का स्वागत किया और अगले दो दिनों के अंदर शाहिद ने सोशल मीडिया के जरिए ऐलान किया कि उन्होंने अपने बेटे का नाम जै़न रखा है। जैन के जन्म के बाद से ही वह लगातार सुर्खियों में है। हाल ही में जैन की पहली तस्वीर सामने आई है।

 

View this post on Instagram

Hello World 🌼

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

इस तस्वीर को मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जै़न की पहली तस्वीर को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा- हैलो वर्ल्ड। तस्वीरों में जै़न मेहरून कलर का कुर्ता पहने बेहद क्यूट लग रहे हैं। मीरा ने ही अपने लाडले बेटे को अपनी बांहों में पकड़ा हुआ है। तस्वीर को देखकर यह कह सकते हैं कि जै़न बिल्कुल अपने पापा की तरह ही है। फैंस उनकी तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बीते हफ्ते ही मीरा ने सोशल मीडिया के जरिए बेटी मीशा के साथ बेटे जैन कपूर की एक तस्वीर को शेयर की थी। तस्वीर में जैन झूले में लेटे हुए दिखाई दिए तो वहीँ बड़ी बहन मीशा उनके पास खड़ी हो कर उनको देखती दिख रही हैं। इस फोटो में मीशा और जैन एक दूसरे के साथ काफी क्यूट लग रहे थे। वहीं कुछ दिन पहले भी मीरा महीने भर के बेटे को गोद में लिए घर के बाहर स्पॉट की गई थीं। इस दौरान उनकी बड़ी बेटी मीशा भी उनके साथ ही थी।

: Neha

first picshahid kapoormira rajputsonzain kapoor

loading...