main page

पत्नी रुक्मणि को हॉस्पिटल से घर लेकर आए नील, बेटी नूरवी की दिखी पहली झलक

Updated 23 September, 2018 04:15:52 PM

बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश बीते दिनों यानि 20 सितम्बर को एक बेटी के पिता बने। नील और रुक्मिणी का यह पहला बच्चा है। हाल ही में नील अपनी पत्नी संग बेटी को अस्पताल से लेकर घर पहुंचे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश बीते दिनों यानि 20 सितम्बर को एक बेटी के पिता बने। नील और रुक्मिणी का यह पहला बच्चा है। हाल ही में नील अपनी पत्नी संग बेटी को अस्पताल से लेकर घर पहुंचे।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में नील अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में नील बेटी नूरवी को गोद में उठाए हुए हैं। उन्होंने कैमरे के मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। इन तस्वीरों की खास बात यह है कि तस्वीरों में नील की बेटी नूरवी की पहली झलक देखने को मिली।

Bollywood Tadka

 

हाल ही में नील ने बेटी के नाम का खुलासा किया है। इसकी जानकारी नील ने खुद अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी। उन्होंने अपनी बेटी का नाम नुरवी नील मुकेश रखा है। 

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने अपनी खुशी सोशल मीड‍िया पर शेयर करते हुए कहा, 'रुक्मणि और मैं हमारी बेटी नूरवी के जन्म लेने का ऐलान कर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। पूरा मुकेश परिवार उत्साहित है।' 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि नील ने साल 2017 में रुक्मिणी से शादी की थी। उन्होंने उदयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी और उनकी शादी का समारोह बहुत ही भव्य था। इस शादी में बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की थी।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

first pictureneil nitin mukeshrukmini sahaydaughternurvi nitin mukesh

loading...