FacebookTwitterg+Mail

परिवार के साथ हॉस्पिटल से घर पहुंची मीरा, बेटे जेन की दिखी पहली झलक

08 September, 2018 10:50:22 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बीते दिनों दूसरी बार पिता बने है। उनके घर में एक बेटे ने जन्म लिया है। शाहिद ने अपने बेटे का नाम 'जेन कपूर' रखा है। हाल ही में मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल से डिलवरी के बाद मीरा की पहली तस्वीरें सामने आ गई हैं। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में शाहिद अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में मीरा बेटे जेन को गोद में उठाए हुए हैं। वहीं शाहिद ने मीशा के उठाया। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आए।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

उन्होंने कैमरे के मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। इन तस्वीरों की खास बात यह है कि तस्वीरों में शाहिद के बेटे जेन की पहली झलक देखने को मिली।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

PunjabKesari

 

मीरा ने 5 सितंबर को बेटे को जन्म दिया। ऐसे में मीरा की मां समेत ईशान खट्टर अपनी मां नीलिमा आजमी भी उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे थे। (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

PunjabKesari

 

इससे पहले शाहिद के पिता पंकज ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा था- 'मुझे इस बात की खुशी है कि शाहिद का घर अब पूरा हो गया है।'  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके ओपोजिट श्रद्धा कपूर है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

 

PunjabKesari

 

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे में बुनी गई है और निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है। कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 


first picture shahid kapoor mira kapoor son zain kapoor misha kapoor
loading...