main page

फरहान की फिल्म Toofan का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, बाॅक्सिंग रिंग में आए नजर

30 September, 2019 05:04:32 PM

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan akhtar) अपनी आगामी फिल्म ''तूफान'' (Toofan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म ''तूफान'' का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में फरहान बॉक्‍सिंग रिंग में बड़े ही दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि फरहान ने शर्ट भी नहीं पहनी।

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan akhtar) अपनी आगामी फिल्म तूफान (Toofan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म 'तूफान' का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में फरहान बॉक्‍सिंग रिंग में बड़े ही दमदार लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में साफ देखा जा सकता है कि फरहान ने शर्ट भी नहीं पहनी। 

बता दें फरहान इसमें  एक मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्म राकेश ओमप्रकाश मेहरा (rakesh omprakash mehra) द्वारा निर्देशित है। वहीं साल 2013 की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'भाग मिल्खा भाग' (Bhag milkha bhag) के बाद, फरहान अख्तर और राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस काल्पनिक स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है।

 

अपनी अगली फिल्म में फरहान के साथ बॉक्सिंग करते दिखेंगे परेश 
और अब, फिल्म निर्माता ने फरहान के किरदार के लिए बॉक्सिंग कोच की भूमिका निभाने के लिए परेश रावल (Paresh rawal) का चयन किया है, जो एक निम्न-मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुख रखते हैं। परेश रावल के किरदार से जुड़ी औपचारिकताओं को अप्रैल में फाइनल कर दिया गया था और अभिनेता मुंबई में फरहान के साथ एक महीने से भी अधिक समय से ट्रेनिंग ले रहे हैं।

 

फिल्म के लिए दोनों ही कर रहे हैं कड़ी मेहनत 
निर्देशक ओमप्रकाश मेहरा ने फरहान अख्तर और परेश रावल के साथ सर्वश्रेष्ठ जोड़ी पेश करने का वादा करते हुए कहा,"हर निर्देशक के पास अभिनेताओं की एक बकेट लिस्ट होती है और परेश भाई मेरी लिस्ट में सबसे ऊपर थे। 'तूफान' टीम में उनके शामिल होने से मैं रोमांचित महसूस कर रहा हूं। परेश और फरहान दोनों ही बेहद अच्छे अभिनेता हैं और दोनों के किरदारों को अच्छी तरह से डिजाइन किया गया है। इस फिल्म में दर्शकों के लिए बहुत कुछ है।" ये फिल्म अगस्त 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। 

 

ये होंगे फरहान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
फरहान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगे। उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और जायरा वसीम भी नजर आएंगी। 


farhan akhtarfilm toofanfirst poster outbollywood newsfilmy duniyaफरहान अख्तरबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...