main page

छोटे बालों में दिखीं विद्या बालन, शकुंतला देवी पर बन रही मूवी का पहला टीजर रिलीज

Updated 16 September, 2019 11:11:11 AM

हाल ही में एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ''शकुंतला देवी’ के पहले लुक को शेयर किया था। अब इस एक्ट्रेस ने इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के टीज़र को शेयर किया है। टीजर रिलीज के साथ ही फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। हाल ही में एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'शकुंतला देवी’ के पहले लुक को शेयर किया था। अब इस एक्ट्रेस ने इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के टीज़र को शेयर किया है। टीजर रिलीज के साथ ही फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। अपने सभी फैंस को टैलेंटेड मैथमैटिसियन शकुंतला देवी के एक्सट्राऑर्डिनरी लाइफ की झलक देते हुए, विद्या ने ट्विटर पर फिल्म का टीजर रिलीज किया। टीज़र में, विद्या बताती हैं कि कैसे हम सभी बच्चे बेसिक मैथ पढ़कर इसकी शुरुआत करते हैं, लेकिन शकुंतला देवी ने कठिन सवालों से मैथ सीखने की शुरुआत की। देखिए टीजर-

 

खबरों के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग आज लंदन में शुरू हो रही है। यह भी बताया गया है कि कैरेक्टर में उतरने और उनके जैसा दिखने के लिए विद्या ने चार महीने तक इंतजार किया। इसके अलावा, शकुंतला देवीके मैथ टीचर होने के नाते,विद्या ने उनके स्किल्स के बारे में भी जाना जिससे उन्हें ह्यूमन कंप्यूटर की उपाधि मिली। उनके सेंस ऑफ़ ह्यूमर की वजह से भी उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। 

Bollywood Tadka, Vidya Balan Shakunatala

डायरेक्टर अनु मेनन अपने इस ड्रीम प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश हैं। कर्नाटक के मेनन कहते हैं, "मैंने हमेशा महसूस किया कि वह एक असाधारण महिला हैं। उनकी कहानी काफी इंट्रेस्टिंग है। देवी का टैलेंट पहली बार पांच साल की उम्र में खोजा गया था, जब उन्होंने 18 साल के बच्चों की किताब के सवाल हल कर दिए थे। 

Bollywood Tadka, Vidya Balan As Shakunatala

विद्या की मल्टी-स्टारर मिशन मंगल अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हारी और निथ्या मेनन जैसे बड़े सितारे भी थे। फिल्म 200 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन के साथ अब तक का सबसे बड़ी इंडिपेंडेंस डे ग्रॉसर बन गई है। यह फिल्म भारत के मार्स ऑर्बिटर मिशन की कहानी को बताती है जिसे महिला वैज्ञानिकों की एक टीम ने हासिल किया था।

Edited By: Akash sikarwar

Vidya BalanShakuntala Devi TeaserFirst LookBollywood News Bollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment NewsCelebrity News

loading...