main page

रणबीर ने पहली बार आलिया को बताया गर्लफ्रेंड, बोले- कोरोना ना होता तो मिस भट्ट से मिसेज कपूर बन चुकी होती

Updated 25 December, 2020 09:55:44 AM

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर को बी-टाउन के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं। आलिया और रणबीर की शादी की खबरों को लेकर भी बाजार गर्म रहता है। हाल ही में आलिया ने रणबीर संग शादी को लेकर मीडिया से बात की थी। वहीं अब रणबीर कपूर ने भी आलिया संग अफनी शादी के प्लान पर खुलकर बात की। रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर को बी-टाउन के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं। आलिया और रणबीर की शादी की खबरों को लेकर भी बाजार गर्म रहता है। हाल ही में आलिया ने रणबीर संग शादी को लेकर मीडिया से बात की थी। वहीं अब रणबीर कपूर ने भी आलिया संग अफनी शादी के प्लान पर खुलकर बात की। रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है।

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स की माने तो यह पहला मौका है, जब रणबीर ने आलिया भट्ट को अपनी गर्लफ्रेंड बताया।इंटरव्यू में उन्होंने आलिया संग अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है। रणबीर कपूर से शादी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा-'अगर महामारी नहीं होती तो ये डील हो चुकी होती। मैं कुछ भी बोलकर इस पर नजर नहीं लगाना चाहता। मैं जल्द ही इस गोल को पूरा करना चाहता हूं।' 

Bollywood Tadka

इस दौरान रणबीर ने आलिया के बारे में बात करते हुए उन्हें ओवरअचीवर बताया। उन्होंने कहा-'मेरी गर्लफ्रेंड आलिया थोड़ी ओवरअचीवर हैं, और उन्होंने गिटार से लेकर स्क्रीनराइंटिंग तक लगभग सभी क्लास ली हैं। मुझे उनके सामने हमेशा अंडरअचीवर सा महसूस होता है। लेकिन मैंने कोई क्लास नहीं ली।'

Bollywood Tadka

 

बता दें कि लॉकडाउ के समय में आलिया और रणबीर एक साथ रह रहे थे। दोनों ने इस समय को एक दूसरे को वक्त देते हुए बिताया है। हालांकि शुरुआत में रणबीर फैमिली क्राइसिस से गुजर रहे थे, उस समय भी आलिया ने रणबीर का पूरी तरह से साथ निभाया। दरअसल 30 अप्रैल को रणबीर के पिता और दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर इस दुनिया को अलविदा कह गए थे।

: Smita Sharma

ranbir kapoorcallsalia bhattgirlfriendBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...