main page

यौन शोषण पर पहली बार लड़के ने सुनाई आपबीती, कंगना से जुड़ा है कनेक्शन

Updated 14 October, 2018 12:17:18 PM

बॉलीवुड में इन दिनों MeToo सबसे ज्यादा हॉट टॉपिक बना हुआ है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। इस मूमेंट की वजह से जाने माने सेलेब्रिटीज जो अच्छी जगहों बैठकर लोगों और महिलाओं की बराबरी की बातें करते थे।

मुंबई: बॉलीवुड में इन दिनों MeToo सबसे ज्यादा हॉट टॉपिक बना हुआ है। अब हर कोई इस मुद्दे पर खुलकर बात कर रहा है। इस मूमेंट की वजह से जाने माने सेलेब्रिटीज जो अच्छी जगहों बैठकर लोगों और महिलाओं की बराबरी की बातें करते थे। उन को लेकर महिलाएं हैरान करने वाले खुलासे कर रही हैं।  

 

Bollywood Tadka

हाल ही में एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए MeToo से जुड़ा अपना दुख व्यक्त किया है। अध्ययन ने कंगना के लेकर सोशल मीडिया पर एक एक कर कई सारे ट्वीट किए हैं।

Bollywood Tadka

 

अध्ययन सुमन ने कंगना की ओर इशारा करते हुए अपनी आपबीती सुनाई है। एक तरफ कंगना ने मीटू मूवमेंट की सराहना करते हुए विकास बहल पर कई सारी आरोप लगाए थे। वहीं अब कंगना पर ही कुछ आरोप लगते दिख रहे हैं। 

 

 

अध्ययन ने ट्वीट करते हुए लिखा है- "बहुत सारे लोग मुझसे मेरी मीटू स्टोरी शेयर करने को कह रहे हैं। क्षमा चाहता हूं। जब दो साल पहले ये किया तो मुझे शर्मिंदगी और अपमान मिला।  मेरे माता-पिता जिन्हें मैं सबसे ज्यादा प्यार करता हूं, उन पर नेशनल टीवी पर अश्लील कमेंट किए गए।"

 

Bollywood Tadka

 

इसके साथ ही अध्ययन ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- "आपको अपने दर्द और बुरे अनुभव को साझा करने का अधिकार है। जिन्होंने मेरा समर्थन किया उन्हें दिल से शुक्रिया। मुझे खुशी है कि ये पल उन्हें मौका दे रहा है, जिनके साथ ये हुआ है।"

 

Bollywood Tadka

वहीं जब अध्ययन के इस ट्वीट के बारे में कंगना से पूछा गया तो इस पर उनका रिएक्शन भी काफी दिलचस्प था। कंगना पहले तो देर तक हंसती रही। इसके बाद उन्होंने कहा- "मुझे उम्मीद है कि उन्हें न्याय मिलेगा।" 

Bollywood Tadka

क्या था मामला

साल 2016 में अध्ययन ने कहा था, ''कंगना मुझे पीटती थी। जलील करती थी और काला जादू करती थी। एक बार ऋतिक की बर्थ-डे पार्टी में कंगना ने एक बात पर मुझे थप्पड़ मारा था और गालियां दी थीं।” अध्ययन ‘राज-2’ में कंगना के साथ काम कर चुके हैं। दोनों का अफेयर चला। लेकिन एक साल में ब्रेकअप हाे गया। इसके बाद वे देश के बाहर चले गए थे।

: Neha

first timeboynarratedsexual exploitationadhyayan sumankangana ranautmetoo

loading...