main page

Veg4U की नई ब्रांड एंबेसडरव बनीं फिटनेस आइकन शमिता शेट्टी

Updated 24 June, 2024 06:23:40 PM

अभिनेत्री, इंटीरियर डिजाइनर और फिटनेस आइकन शमिता शेट्टी को Veg4U की ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है, जो सुविधा और सेहत के बीच की खाई को पाटने के मिशन पर आधारित एक क्रांतिकारी प्लांट-बेस्ड ब्रांड है। Veg4U कई तरह के स्वादिष्ट और पौष्टिक उत्पाद पेश करता है, जो सुनिश्चित करता है कि हर निवाला तालू के ल

बॉलीवुड तड़का टीम. अभिनेत्री, इंटीरियर डिजाइनर और फिटनेस आइकन शमिता शेट्टी को Veg4U की ब्रांड एंबेसडर घोषित किया गया है, जो सुविधा और सेहत के बीच की खाई को पाटने के मिशन पर आधारित एक क्रांतिकारी प्लांट-बेस्ड ब्रांड है। Veg4U कई तरह के स्वादिष्ट और पौष्टिक उत्पाद पेश करता है, जो सुनिश्चित करता है कि हर निवाला तालू के लिए आनंददायक और शरीर के लिए पोषण हो।



ऐसी दुनिया में जहाँ सुविधा अक्सर स्वास्थ्य की कीमत पर आती है, Veg4U पोषण क्रांति के मामले में सबसे आगे है, जो कम चीनी वाले विकल्प, बेहतर तेल, नए-नए स्नैक्स, स्वस्थ चिप्स के विकल्प और प्राकृतिक स्वीटनर सहित कई तरह के स्वस्थ विकल्प पेश करता है। Veg4U के साथ, स्वाद और पोषण एक साथ चलते हैं।
 

 

 

स्वास्थ्य और फिटनेस के प्रति अपने समर्पण के लिए जानी जाने वाली शमिता शेट्टी, Veg4U के सिद्धांतों को पूरी तरह से दर्शाती हैं। शमिता कहती हैं, "मैं Veg4U से जुड़कर रोमांचित हूँ।" “आज की तेज़-तर्रार दुनिया में, सुविधाजनक और स्वस्थ भोजन के विकल्प ढूँढ़ना अक्सर चुनौतीपूर्ण होता है। Veg4U स्वादिष्ट पौधे-आधारित उत्पाद बनाने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है जो न केवल आपके लिए अच्छे हैं बल्कि अविश्वसनीय रूप से स्वादिष्ट भी हैं।”

Veg4U के प्रवक्ता कहते हैं, "हम Veg4U परिवार में शमिता शेट्टी का स्वागत करते हुए बेहद उत्साहित हैं।" "स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए उनका जुनून हमारे ब्रांड मूल्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाता है। साथ में, हमारा लक्ष्य उपभोक्ताओं को स्वाद या सुविधा से समझौता किए बिना सूचित विकल्प बनाने के लिए प्रेरित करना है।"

स्वस्थ जीवन जीने की प्रबल समर्थक शमिता शेट्टी ब्रांड के दर्शन को पूरी तरह से दर्शाती हैं और स्वस्थ भोजन के प्रति Veg4U की प्रतिबद्धता उनके सचेत खाने के संदेश के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। Veg4U को विश्वास है कि यह साझेदारी उपभोक्ताओं को स्वाद या सुविधा से समझौता किए बिना सूचित विकल्प बनाने के लिए प्रेरित करेगी।

 

Content Writer: suman prajapati

Fitness iconShamita Shettynew brand ambassadorVeg4UBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...