main page

टाइगर श्रॉफ के फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया का निधन, एक्टर ने सोशल मीडिया पर जताया शोक

Updated 13 October, 2021 03:08:57 PM

बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन बुरी खबर सामने आ रही हैं। अभी सुबह तमिल एक्टर श्रीकांत का निधन की खबर आईं थी। उन्होंने 82 की उम्र में एक्टर ने अंतिम सांस ली। वहीं अब बी-टाउन से एक बुरी खबर सामने आई। एक्टर टाइगर श्रॉफ के  फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया का निधन हो गया है। बुधवार को कैजाद इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। कैजाद का निधन कैसे हुआ है इस बारे में जानकारी नहीं हैं।

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से आए दिन बुरी खबर सामने आ रही हैं। अभी सुबह तमिल एक्टर श्रीकांत का निधन की खबर आईं थी। उन्होंने 82 की उम्र में एक्टर ने अंतिम सांस ली। वहीं अब बी-टाउन से एक बुरी खबर सामने आई।

Bollywood Tadka

एक्टर टाइगर श्रॉफ के  फिटनेस ट्रेनर कैजाद कपाड़िया का निधन हो गया है। बुधवार को कैजाद इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। कैजाद का निधन कैसे हुआ है इस बारे में जानकारी नहीं हैं।

Bollywood Tadka

कैजाद कपाड़िया के निधन पर टाइगर  ने शोक जाहिर किया। टाइगर ने सोशल मीडिया पर कैजाद की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-रेस्ट इन पॉवर कैजाद सर। इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाली और हार्ट इमोजी बनाई है। 

Bollywood Tadka

बता दें कैजाद की मुंबई में एक फिटनेस एकेडमी के11 एकेडमी ऑफ फिटनेस साइन्स थी। मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि सेलिब्रिटी ट्रेनर होने की वजह से उन्हें कितने चैलेंज्स का सामना करना पड़ता है। 
 


fitness trainerkaizzad capadiapasses awaytiger shroffcondolencesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...