main page

पाठ-पूजा के नाम पर सुशांत के अकाउंट से 5 बार निकाले गए थे पैसे, परिवार ने बताया इसे 'काला जादू'

02 August, 2020 12:15:47 PM

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार पुलिस के एक्शन में आने के बात चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस केस में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के कोटक महिंद्रा बैंक अकाउंट के पेपर्स सामने आ गए हैं। जिसमें पता चला है कि सुशांत के अकाउंट से पांच बार पाठ पूजा के लिए पैसे निकाले गए थे।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार पुलिस के एक्शन में आने के बात चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में इस केस में एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के कोटक महिंद्रा बैंक अकाउंट के पेपर्स सामने आ गए हैं। जिसमें पता चला है कि सुशांत के अकाउंट से पांच बार पाठ पूजा के लिए पैसे निकाले गए थे। 

Bollywood Tadka


जो रिपोर्ट्स सामने आई है उनके मुताबिक इन डेट्स पर सुशांत के अकाउंट से पांच बार इतनी बड़ी संख्या में पैसे निकाले गए- 
14 जुलाई 2019: 45000
22 जुलाई 2019: 55,000 और 36,000
2 अगस्त 2019: 86,000
8 अगस्त 2019: 11,000
15 अगस्त 2019: 60,000

Bollywood Tadka


ये सारे पैरे पूजा और पंडित के नाम पर बैक से निकाले गए थे। पाठ पूजा की सामग्री से लेकर पंडित को पैसे देने का सारा खर्च इस स्टेटमैंट में किया गया है। इसके बाद सुशांत के बांद्रा वाले फ्लैट में कभी कोई पूजा नहीं हुई। रिपोर्ट्स सामने आने के बाद परिवार ने इसे काला जादू बताया है। 

Bollywood Tadka


रिपोर्ट्स ये भी बताती हैं कि रेहा के खाने से लेकर मेडिकल का सारा खर्च सुशांत ही करते थे। सुशांत के परिवार का आरोप है कि रेहा ने सुशात को अपने वश में कर रखा था। उसने एक्टर पर कोई जादू टोना करवाया। इतना ही नहीं सुशांत के पिता ने बिहार में एफआईआर दर्ज कराते वक्त रेहा पर बेटे के पैसे हड़पने, प्यार में फंसने और सुसाइड के लिए उकसाने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। इस मामले में  बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस दोनों दिन रात एक कर जांच करने में जुटी हुई हैं।


five timemoneywithdrawnSushant singhaccountrecitationTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment
loading...