main page

राज कुंद्रा मामले में नाम घसीटने पर भड़कीं अक्षय कुमार की एक्ट्रेस, बोलीं- मैं तो कभी उनसे मिली भी नहीं

Updated 26 July, 2021 04:02:13 PM

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी का नाम राज कुंद्रा केस से जुड़ रहा है। उनके बारे में कहा जा रहा है कि वह राज कुंद्रा के साथ कॉन्टैक्ट में थीं। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है। अब हाल ही में फ्लोरा सैनी ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि वह कभी भी राज कुंद्रा से नहीं मिलीं। बेवजह ही उनका नाम इस मामले में घसीटा जा रहा है। दरअसल, शनिवार को एक न्यूज पॉर्टल ने कुछ व्हाट्सऐप चैट के आधार पर यह दावा किया था उमेश कामत और राज कुंद्रा अपने नए ऐप बॉलीफेम के एक

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी का नाम राज कुंद्रा केस से जुड़ रहा है। उनके बारे में कहा जा रहा है कि वह राज कुंद्रा के साथ कॉन्टैक्ट में थीं। हालांकि ऐसा कुछ भी नहीं है। अब हाल ही में फ्लोरा सैनी ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि वह कभी भी राज कुंद्रा से नहीं मिलीं। बेवजह ही उनका नाम इस मामले में घसीटा जा रहा है।

Bollywood Tadka


दरअसल, शनिवार को एक न्यूज पॉर्टल ने कुछ व्हाट्सऐप चैट के आधार पर यह दावा किया था उमेश कामत और राज कुंद्रा अपने नए ऐप बॉलीफेम के एक गाने के लिए फ्लोरा को साइन करने के बारे में बात कर रहे थे। जिसके बाद फ्लोरा ने एक वीडियो शेयर कर इन दावों को खारिज किया। उन्होंने इन खबरों को नकारते हुए कहा कि उमेश कामत और राज कुंद्रा की जिस चैट में एक्ट्रेस को कास्ट करने को लेकर बात चल रही थी, उससे उनका कोई लेना देना नहीं है और उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।


वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार, फ्लोरा सैनी ने कहा कि मैंने राज कुंद्रा से कभी बातचीत नहीं की। इसीलिए मैंने अपनी बात रखी। अगर मैं चुप रहती, तो लोग मान लेते कि मेरे पास छिपाने के लिए कुछ है। अगर दो लोग चैट में मेरे नाम पर चर्चा करते हैं, तो इसका मतलब यह नहीं है कि मुझे इस बारे में पता है। चैट में अन्य नामों का भी उल्लेख किया गया, शायद उन एक्ट्रेसेस का जिन्होंने बोल्ड सीन किए। चूंकि मैं एक फिल्मी परिवार से नहीं हूं, इसलिए मुझसे बिना जांचे-परखे मेरा नाम इस मामले में घसीटना ठीक नहीं। क्या ये लोग पोर्न स्कैंडल में महिला का नाम घसीटने की गंभीरता को समझते हैं?

 

फ्लोरा ने आगे कहा कि मैंने सिर्फ एक वेब सीरीज की है, जिसका नाम गंदी बात है और उसमें बोल्ड सीन थे। हालांकि, लोग मेरे स्त्री, लक्ष्मी और बेगम जान जैसी फिल्मों में किए काम को भूल गए हैं। इसलिए मेरा नाम इस विवाद में घसीटा जा रहा है, लेकिन यह मेरी स्क्रीन इमेज को खराब नहीं कर सकता।


एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उन्हें राज के ऐप हॉटशॉट्स के लिए ऑफर आया था, मुझे बताया गया था कि एक वेबसीरीज बन रही है, लेकिन मैंने इसके लिए इंकार कर दिया था।
 


Flora SainiangrydraggednameRaj Kundra caseBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...