main page

लॉस एंजिल्स की सड़कों पर भागती हुईं नजर आईं Florence Pugh, ऑल ब्लैक वियर में दिखा स्टनिंग लुक

Updated 03 December, 2020 05:34:03 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस फ्लोरेंस पुग कभी अपने प्रोफेशन तो कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते बुधवार एक्ट्रेस को फिल्म सेट से बाहर लॉस एंजिल्स की सड़कों पर ब्लैक आउटफिट में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर भी खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

 बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस फ्लोरेंस पुग कभी अपने प्रोफेशन तो कभी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते बुधवार एक्ट्रेस को फिल्म सेट से बाहर लॉस एंजिल्स की सड़कों पर ब्लैक आउटफिट में स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस का बेहद स्टनिंग लुक देखने को मिला। अब एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर भी खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो इस दौरान 24 की फ्लोरेंस ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक कलर की मिडी के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक जैगिंग, ब्लैक मास्क और ब्लैक बेली पहनी हुई है और हाथों में पिंक कलर का पर्स कैरी किया हुआ है।

Bollywood Tadka

लॉस एंजिल्स की सड़को पर एक्ट्रेस भागती हुई नजर आ रही हैं और ऐसे में मीडिया के कैमरे में उनकी स्टनिंग तस्वीरें कैद हो गईं।

Bollywood Tadka


वर्कफ्रंट पर,  फ्लोरेंस इन दिन thriller Don't Worry Darling की शूटिंग कर रही हैं। इसमें एक्ट्रेस सिंगर हैरी स्टाल्स के साथ नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

: suman prajapati

Florence PughspottedLos AngelesHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...