main page

Bollywood Top 10: फ्लोरिना गोगोई के सिर सजा सुपर डांसर चैप्टर 4 का ताज..'हौंसला रख' प्रमोशन के दौरान कभी हंसती तो कभी गुमसुम दिखीं शहनाज

Updated 10 October, 2021 05:19:25 PM

एक्ट्रेस शहनाज गिल और दिलजीत स्टारर फिल्म हौंसला रख 15 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है, जिसे लेकर फैंस को काफी एक्साइटमेंट हैं। इसी बीच फिल्म की प्रमोशन के लिए शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के पहली बार एक इंटरव्यू देते देखा गया। जहां उसे लंबे वक्त बाद देख फैंस काफी खुश और भावुक नजर आए। वहीं सुपर डांसर चैप्टर 4 में फ्लोरिना गोगोई ने जीत का ताज हासिल करके सबका दिल जीत लिया। इसी बीच सयानी गुप्ता ने अपने जन्मदिन के मौके पर लड़कियो को सैनेटरी नैपकिन दान किए।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस शहनाज गिल और दिलजीत स्टारर फिल्म हौंसला रख 15 अक्टूबर को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है, जिसे लेकर फैंस को काफी एक्साइटमेंट हैं। इसी बीच फिल्म की प्रमोशन के लिए शहनाज को सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के पहली बार एक इंटरव्यू देते देखा गया। जहां उसे लंबे वक्त बाद देख फैंस काफी खुश और भावुक नजर आए। वहीं सुपर डांसर चैप्टर 4 में फ्लोरिना गोगोई ने जीत का ताज हासिल करके सबका दिल जीत लिया। इसी बीच सयानी गुप्ता ने अपने जन्मदिन के मौके पर लड़कियो को सैनेटरी नैपकिन दान किए। तो ऐसे में बॉलीवुड की टॉप खबरों में जानिए कि फिल्म और टीवी की दुनिया में आज क्या खास रहा...

 

 

1.Super Dancer Chapter 4:फ्लोरिना गोगोई के सिर सजा जीत का ताज

शनिवार (10 अक्टूबर) को फेमस डांस रियालिटी शो 'सुपर डांस  चैप्टर 4' का ग्रैंड फिनाले था। इस साल की ट्राॅफी फ्लोरिना गोगोई ने अपने नाम की। ट्रॉफी के साथ फ्लोरिना ने 15 लाख रुपए इनाम हासिल किया। इसके अलावा उनके सुपर गुरु तुषार शेट्टी को पांच लाख रुपए इनाम में दिए गए।



2.शहनाज गिल के उदास चेहरे पर हंसी का पर्दा देख फैंस बोले-''दुनिया की सबसे मजबूत महिला''

बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल की जिंदगी में उस समय तूफान आया जब उनके रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन हो गया। जिस सिद्धार्थ को शहनाज अपनी पूरी दुनिया मानती थी उनके यूं अचानक दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद एक्ट्रेस की हंसती खेलती जिंदगी बिखर सी गई।  सिद्धार्थ के निधन के बाद इस कदर टूटी कि उन्होंने हर प्लेटफ्राॅम से दूरी बना ली इतना ही नहीं जब उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'हौंसला' रख का ट्रेलर रिलीज हुआ तब भी उनकी तरफ से कोई पोस्ट नहीं आया। वहीं अब सिद्धार्थ के निधन के 1 महीने बाद शहनाज गिल आखिरकार  काम फिर से शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस लंदन में दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'होंसला रख' का प्रमोशन  कर रही हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आईं। वीडियोज और तस्वीरों में वैसे तो शहनाज हंसती हुईं दिख रही हैं। लेकिन उनके चेहरे से वो नूर गायब दिख रहा है।



3.चलती ट्रेन में लूट के बाद महिला से गैंगरेप, भड़की भूमि पेडनेकर

हाल ही में सेंट्रल रेलवे के महाराष्ट्र जोन में चलती ट्रेन में महिला के साथ गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया। ये महिला अपने पति के साथ यात्रा कर रही थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लखनऊ से मुंबई जाने वाली पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन में इस वारदात को अंजाम दिया गया। इस मामले में इगतपुरी स्टेशन से करीब 8 लोग एक स्लीपर कोच में सवार हुए। इन लोगों ने सबसे पहले लूटपाट की एक वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद आरोपियों ने अपने पति के साथ ट्रेन में बैठी युवती के साथ घाट के इलाके में गैंग रेप किया।अब भूमि पेडनेकर ने महिलाओं के खिलाफ यौन अपराधों को लेकर एक पोस्ट शेयर किया। 


4.72 की उम्र में कन्नड़ एक्टर सत्यजीत का निधन

 इंडस्ट्री से एक और बुरी खबर सामने आई है। कन्नड़ एक्टर सत्यजीत का निधन हो गया है। उन्होंने बेंगलुरू के Bowring and Lady Curzon हॉस्पिटल में 72 की उम्र में अंतिम सांस ली।सत्यजीत लंबे समय से बीमार चल रहे थे। इस हफ्ते के शुरुआत में हार्ट स्ट्रोक पड़ने की वजह से उन्हें हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वह लंबे समय से स्वास्थ्य संबंधी बीमारियों से पीड़ित थे।

 



5.12 साल बाद बाॅयफ्रेंड राॅकी संग अलग हुईं हिना खान की राहें!

एक्ट्रेस हिना खान इंडस्ट्री की उन हसीनाओं में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करती रहती हैं। अक्सर अपनी तस्वीरों के चलते सुर्खियों में रहने वाली हिना खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते खबरों में हैं। हिना बीते 12 साल के राॅकी जायसवाल को डेट कर रही हैं।  ये जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर बॉलीवुड की गलियारों में काफी मशहूर है। फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि ये दोनों शादी कब करेंगे? हालांकि अब खबरें आ रही हैं  कि हिना का रॉकी संग ब्रेकअप हो चुका है। दरअसल, एक्ट्रेस की एक पोस्ट ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है, जिसमें 'टाइम टू ब्रेकअप' लिखा हुआ है। इस पोस्ट को देखने के बाद भी फैंस कयास लगा रहे हैं कि हिना और राॅकी की राहें अलग हो गई हैं।

Bollywood Tadka

 

6.प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन की मां कांता का निधन     
 
फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। दिवंगत एक्टर मनमोहन की पत्नी और प्रोड्यूसर नितिन मनमोहन की मां कांता मनमोहन का निधन हो गया है। कांता ने 9 अक्तूबर की शाम को दुनिया को अलविदा कह दिया। परिवार के मुख्य सदस्य के निधन से नितिन मनमोहन के घऱ में मातम छा गया है।

  Bollywood Tadka

 

7.एक्शन सीन करते हुए घायल हुए करण टैकर, पैर में आई चोट

फिल्म और टीवी शो की शूटिंग के लिए स्टार्स को कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। कई बार तो वह पर्दे पर उतरने के लिए बुरी तरह घायल भी हो जाते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही टीवी एक्टर करण टैकर के साथ भी हुआ। हाल ही में एक्टर ने शूटिंग के दौरान पैर में आई चोट की जानकारी फैंस को दी। करण टैकर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके दाहीने पैर पर पट्टी बंधी नजर आ रही है। अन्य तस्वीर में वह चोट पर मरहम लगाते दिखाई दे रहे हैं।

 

     Bollywood Tadka

8.36वें बर्थडे पर सयानी गुप्ता ने हरियाणा के स्कूल में बांटे सैनिटरी नैपकिन

एक्ट्रेस सयानी गुप्ता ने 9 अक्टूबर को अपना 36वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर उन्होंने स्वास्थ्य और स्वच्छता को बढ़ावा देते हुए एक नेक काम भी किया, जिसे करके एक्ट्रेस को दिल से खुशी हुई। वहीं, जन्मदिन पर अपने नेक प्रयास से सयानी लड़कियों का दिल जीतने में भी सफल रही। सयानी गुप्ता ने अपने 36वें बर्थडे पर हरियाणा के गवर्नमेंट गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल घमरोज में सैनिटरी नैपकिन बांटे।  
    

Bollywood Tadka

 

9.लौकी का कड़वा जूस पीकर ICU पहुंचीं ताहिरा कश्यप

मशहूर एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी और फिल्ममेकर ताहिरा कश्यप सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर लौकी के कड़वे टॉक्सिक जूस से होनेवाली खतरनाक परेशानी को लेकर अपना अनुभव शेयर किया। उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, कड़वा लौकी का जूस पीने की वजह से ताहिरा कश्यप को आईसीयू में भर्ती होना पड़ा। अब वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि वो हमेशा हल्दी, लौकी और आंवले का जूस पीया करती हैं, लेकिन उस दिन उन्हें टेस्ट थोड़ा कड़वा गा जिसे पीने के बाद उन्हें काफी सारी उल्टियां हुईं और उनका ब्लड प्रेशर डेंजरस लेवल पर पहुंच गया था।

 

Bollywood Tadka

 

10. रकुलप्रीत सिंह ने अपने बर्थडे पर जैकी भगनानी संग रिश्ते पर लगाई मोहर

एक्ट्रेस रकुलप्रीत आज अपना 31वां बर्थडे मना रही है। एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है। रकुल ने अपने बर्थडे पर प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ अपने रिश्ते पर मोहर लगा दी है। रकुल ने  रोमांटिक तस्वीर शेयर कर जैकी के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की है और उसके साथ नोट लिखा है, जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा- 'थैंक्यू, आप मेरे इस साल के सबसे बड़े गिफ्ट हो। मेरी जिंदगी में रंग भरने के लिए थैंक्यू, मुझे नॉन-स्टॉप हंसाने के लिए थैंक्यू, आप जैसे हो वैसे होने के लिए थैक्यू। यहां साथ में अभी और यादें बनानी हैं जैकी भगनानी।'


Florina GogoiwonSuper Dancer Chapter 4crownedshehnaaz gillpromotionFlmHonsla RakhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...