main page

पद्म भूषण से सम्मानित शारदा सिन्‍हा के निधन की उड़ी अफवाह, वीडियो शेयर कर गायिका बोलीं-'अरे! मैं ठीक हूं'

26 August, 2020 10:09:05 AM

आम लोगों से लेकर खास लोग हर कोई इन दिनों कोरोना महामारी से जूझ रहा है। बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियां कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। कुछ दिन पहले ही पद्म भूषण से सम्मानित लोक गायिका शारदा सिन्हा के कोरोना की चपेट में आने की खबर सामने आई थी।

मुंबई: आम लोगों से लेकर खास लोग हर कोई इन दिनों कोरोना महामारी से जूझ रहा है। बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियां कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। कुछ दिन पहले ही पद्म भूषण से सम्मानित लोक गायिका शारदा सिन्हा के कोरोना की चपेट में आने की खबर सामने आई थी। वहीं मंगलवार को सिंगर को लेकर ऐसी खबर वायरल हुई जिसने उनके चाहने वालों को हैरान-परेशान कर दिया। सोशल मीडिया पर शारदा सिन्हा के निधन की खबर तेजी से वायरल होने लगी।

Bollywood Tadka

मीडिया रिपोट्स की मानें तो लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे थे। इसके बाद शारदा सिन्हा ने सामने आकर अपनी मौत की फर्जी खबर को अफवाह बताया। उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा- उनका कोरोना वायरस का इलाज चल रहा है।

Bollywood Tadka

इलाज से सुधार भी हो रहा है। लोग अफवाहों पर ध्यान न दें। शारदा सिन्हा ने अपने चाहने वालों से अपील करते हुए कहा कि उनकी दुआओं से वह जरूर स्वस्थ होकर उनके बीच आएंगी। उनके बेटे ने भी उनकी मौत की खबर को अफवाह बताया है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि रविवार को बिहार के मोतिहारी नगर थाना में पदस्थापित एक महिला दारोगा शारदा सिन्हा की कोरोना संक्रमण से पटना के हाॅस्पिटल में निधन को गया था। वह जहानाबाद जिले के बाजितपुर की रहने वाली थीं। वहीं सिंगर शारदा का भी पटना के हाॅस्पिटल में इलाज चल रहा है। इसके बाद किसी ने गायिका शारदा सिन्‍हा की मौत की अफवाह उड़ा दी, जो देखते-देखते वायरल हो गई। 

 

 


folk singersharda sinhafake deathnewsviralcoronavirusCovid 19videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...