main page

कोरोना की चपेट में आईं भारतीय लोक गायिका शारदा सिन्हा, कहा-'दुआओं की बहुत जरूरत है'

22 August, 2020 08:58:39 AM

पूरे विश्व में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। बीते कुछ समय से बी-टाउन इंडस्ट्री में भी कोरोना ने पैर पसार लिए हैं।  इस बीच अब खबर सामने आई है कि पद्म भूषण से सम्मानित जानी-मानी लोकगायिका शारदा सिन्हा कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी  शारदा सिन्हा ने शुक्रवार को अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो जारी कर दी।

मुंबई: पूरे विश्व में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। बीते कुछ समय से बी-टाउन इंडस्ट्री में भी कोरोना ने पैर पसार लिए हैं।  इस बीच अब खबर सामने आई है कि पद्म भूषण से सम्मानित जानी-मानी लोकगायिका शारदा सिन्हा कोरोना की चपेट में आ गई हैं। इस बात की जानकारी  शारदा सिन्हा ने शुक्रवार को अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो जारी कर दी।

Bollywood Tadka

शारदा सिन्हा ने वीडियो में कहा- 'आप सभी को ये जानकर दुख होगा कि मैं कोरोना महामारी की चपेट में आ गई हूं। जबकि मेरा कोई कॉन्टैक्ट बाहरी लोगों से नहीं हुआ। ऐसा लगता है कि कोरोना खुद घर चलकर आ गया है।

 

Bollywood Tadka

इतने एहतियात बरतने के बाद भी कोरोना ने दस्तक दे दी।' उन्होंने आगे कहा- 'मैं तो बस यहीं कहूंगी कि आप सभी अपना खयाल रखें और हर समय अपने हाथ को धोएं, ताकि आप इन चीजों से बचे रहें।

Bollywood Tadka

आपकी दुआएं मेरे लिए बहुत जरूरी हैं। मैं अभी जा रही हूं जब लौटूंगी तो आप सभी के समक्ष होऊंगी। आप सभी की दुआएं मुझे अपेक्षित हैं।'बता दें कि लोक गायिका शारदा सिन्हा बिहार की रहने वाली हैं। वह हिन्दी, भोजपुरी और मैथिली समेत कई भाषाओं में गाना गा चुकी हैं। 


folk singersharda sinhacoronaviruspositiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...