FacebookTwitterg+Mail

देसी गर्ल को बहू बनाने पहुंचे विदेशी बारातियों ने किया डांस, एक ही दिन दो बार दुल्हन बनेंगी प्रियंका

foreign relatives dance in jodpur
01 December, 2018 02:53:14 PM

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 2 दिसंबर को अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। ऐसे में दोनों परिवार वालों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शादी को लेकर कई सारी अपडेट और वीडियो सामने आ रही हैं। फैंस इस क्यूट कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 

जोधपुर एयरपोर्ट पर खूब नाचे विदेशी 

हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो काफी वायरल हो रही हैं। एक वीडियो में प्रियंका और निक के कुछ कुछ विदेशी दोस्त शादी के जश्न में डूबे नजर आ रहे हैं। जोधपुर एयरपोर्ट से बाहर विदेशी मेहमान खुशी से पीसी-पीसी चिल्ला रहे हैं और मस्ती कर रहे हैं। हालांकि ये अभी साफ नही है कि ये लोग निकयांका के रिश्तेदार हैं।

 

मेहमानों के साथ प्रियंका-निक ने किया डिनर

इस वीडियो में लाइट म्यूजिक और लाइट्स की सजावटों के बीच सभी मेहमान बैठ कर डिनर कर रहे हैं। इसे निकयांका की प्री वेडिंग सेरेमनी का बताया जा रहा है। प्रियंका की संगीत सेरेमनी के लिए के उम्मेद पैलेस को दुल्हन की तरह सजाया गया। 

PunjabKesari

निकयांका की संगीत सेरेमनी में पहुंचे देसी-विदेशी गेस्ट

प्रियंका निक की शादी में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा, अंबानी परिवार, डिजाइनर सब्यसाची समेत निक के दोस्त भी पहुंच चुके हैं।

PunjabKesari

प्रियंका के मेहमानों की लिस्ट में देसी और विदेशी दोनों मेहमान शामिल हैं। वहीं प्रियंका की इंटरनेशल फ्रेंड लिलि सिंह, यास्मीन अल मसरी और एक्टर जोनाथन टकर समेत कई स्टार्स शामिल हुए।  

PunjabKesari, प्रियंका चोपड़ा image, निक जोनस image, जोधपुर वेडिंग image, हिंदू क्रिश्चयन वेडिंग image, उम्मेद भवन image, शाही शादी image

एक ही दिन देसी और विदेशी रंग में रगेंगी प्रियंका 

पहले खबरें थी कि 2 दिसंबर को प्रियंका-निक हिंदू रीति-रिवाज से और 3 दिसंबर को क्रिश्चयन रीति-रिवाज से शादी करेंगे वहीं अब अब खबरें है कि दोनों की शादी एक ही दिन होगी। 

PunjabKesari


विदेशी बाबू के साथ क्रिकेट मैच खेलेंगी देसी गर्ल 

प्रियंका और निक की शादी रस्में शुरु हो गई हैं। वहीं खबरें सामने आ रही हैं कि इस रस्मों में एक खास इवेंट होगा, जिसमें लड़के और लड़की वाले मैच खेलेंगे। बताया जा रहा है कि ये मैच शनिवार यानि आज होगा। जानकारी के मुताबिक P और N नाम की दो टीमें होंगी, वहीं इस मैच के दौरान ये कपल कैमियो रोल निभाते दिखेगा। 

PunjabKesari

मेहमानों को निकयांका की शादी में मानने होंगे ये नियम 

इस शाही शादी में मेहमानों और वर्कर्स के लिए खास नियम बनाए गए हैं। मेहमान अपने साथ कैमरे वाले मोबाइल फोन लेकर वेन्यू पर नहीं जा सकेंगे। कहा जा रहा है कि मेहमानों के फोन लेकर उन्हें एक टोकन नंबर दिया जाएगा जिसके आधार पर शादी की रस्में खत्म होने के बाद मेहमान अपना फोन वापिस ले सकते हैं। इतना ही नहीं शादी में मेहमानों को बिना कैमरे वाला फोन दिया जाएगा जिसका वे इस्तेमाल कर सकते हैं। 


 


Priyanka chopra nick jonas wedding news foreign relatives jodpur dance priyanka chopra hindi news b-town bollywood news in hindi bollywood gossips wedding pictures indian wedding news christian wedding news priyanka nick jodhpur wedding priyanka wedding bollywood guest
loading...