main page

करण जौहर की पार्टी के स्टार्स की बढ़ेंगी मुश्किलें! फॉरेंसिक रिपोर्ट में हुआ ये खुलासा

27 September, 2020 05:23:34 PM

बॉलीवुड की ड्रग कहानी जितनी सुलझी हुई दिखती है उतनी ही उलझी हुई है। बाॅलीवुड के टाॅप स्टार्स NCB रकी रडार पर हैं। शनिवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से 6 घंटे तक पूछताछ की जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 5-5 घंटे तक तीखे सवाल किए।

मुंबई: बॉलीवुड की ड्रग कहानी जितनी सुलझी हुई दिखती है उतनी ही उलझी हुई है। बाॅलीवुड के टाॅप स्टार्स NCB रकी रडार पर हैं। शनिवार को एनसीबी ने दीपिका पादुकोण से 6 घंटे तक पूछताछ की जबकि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 5-5 घंटे तक तीखे सवाल किए। इसके साथ ही  फिल्मेकर करण जौहर की पार्टी का वीडियो भी काफी विवादों में हैं। साल 2019 में करण जौहर की इस पार्टी में कई स्टार्स शामिल हुए थे।

Bollywood Tadka

इस पार्टी में स्टार्स द्वारा ड्रग्स का सेवन करने का आरोप लगा था। हालांकि करण जौहर ने बयान जारी कर खंडन किया था कि उनकी पार्टी में किसी नशीले पदार्थ का इस्तेमाल नहीं किया गया। इसी बीच अब फॉरेंसिक टीम ने करण जौहर की पार्टी के वीडियो पर अपनी रिपोर्ट जमा कर दी है। फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो बिल्कुल सही है और इसके साथ किसी भी तरह की कोई छेड़छाड़ नहीं हुई है।

Bollywood Tadka

वीडियो को एडिट भी नहीं किया गया है। एनसीबी इसकी अलग से जांच कर सकती है। खबरें हैं कि इस वीडियो को लेकर एसआईटी हेड केपीएस मल्होत्रा और मुंबई जोन के डीडीजी अशोक जैन एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मीटिंग करेगी। मीटिंग अगले हफ्ते सोमवार और मंगलवार को हो सकती है, जब एनसीबी की टीम दिल्ली वापस लौटेगी। इस बारे में सारी जानकारी डीजी नार्किटिक्स को दी जाएगी।   

Bollywood Tadka

 

एनसीबी ने कहा-केस से कोई लेना-देना नहीं

NCB के उप महानिदेशक मुथा अशोक जैन ने कहा- 'करण जौहर का पार्टी वीडियो सुशांत सिंह राजपूत केस क जांच का हिस्सा नहीं है।'एनसीबी के डिप्टी डीजी से पूछा गया कि क्या जांच एजेंसी अलग से मामला दर्ज करेगी?अशोक जैन ने जवाब देते हुए कहा-'वह उस मामले के बारे में अभी कुछ नहीं कह सकते।'उन्होंने यह भी बताया कि करण को अब तक कोई नया समन जारी नहीं किया गया है।

करण जौहर का बयान 

करण जौहर ने एक बयान जारी कर अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया था।करण ने कहा- '28 जुलाई, 2019 को उनकी पार्टी में किसी नशीले पदार्थ का इस्तेमाल नहीं किया गया था। यह पूरी तरह से गलत और निराधार आरोप है। मैंने 2019 में अपनी स्थिति को पहले ही स्पष्ट कर दिया था कि आरोप झूठे हैं। मीडिया और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर गलत तरीके से और भ्रामक रिपोर्ट दिखाई जा रही है।' जानकारी के लिए बता दें कि इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, शाहिद कपूर, अर्जुन कपूर और विक्की कौशल जैसे सेलेब्स शामिल हुए थे।


Forensic reportkaran joharhouse partydeepika padukonevarun dhawanarjun kapoorBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...