main page

वन अधिकारियों को भी पसंद आया फिल्म 'शेरनी' का ट्रेलर, देखें Reactions

07 June, 2021 03:35:57 PM

विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ''शेरनी'' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये ट्रेलर ना सिर्फ दर्शकों को पसंद आया है बल्कि वन अधिकारी भी इसकी खूब सराहना कर रहे हैं। आईए देखते हैं उनके रिएक्शन्स...

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने विद्या बालन अभिनीत फिल्म 'शेरनी' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर को दर्शकों से जोरदार प्रतिक्रिया मिली और ट्रेलर रिलीज के कुछ ही घंटों में कई महिला वन अधिकारियों ने भी सोशल मीडिया पर अपने विचार व्यक्त किए। विद्या बालन एक ईमानदार महिला वन अधिकारी-विद्या की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

इस फिल्म और एक रोमांचक ट्रेलर के लिए उन्हें जो प्यार मिला है, वह अद्भुत है। कुछ वन अधिकारियों ने भी ट्रेलर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और वे विद्या बालन से एक अनकही भूमिका और एक असामान्य कहानी को प्रस्तुत करने और चित्रित करने के लिए बहुत प्रभावित हुए। दर्शकों की प्रतिक्रियाएं हमेशा एक अभिनेता के लिए महत्व रखती हैं लेकिन वास्तविक फॉरेस्ट अधिकारियों की सराहना, जिन लोगों पर फिल्म को दर्शाया गया है, विद्या बालन के लिए एक दिल को छू लेने वाला क्षण है।

ट्रेलर ने कुछ असली वन अधिकारियों के दिलों में जगह बना ली है। एक नजर वन अधिकारियों के इन ट्वीट्स पर:

ट्रेलर की प्रशंसा करते हुए, इसे आशाजनक और निष्पक्ष बताते हुए, ये वन अधिकारी इस फिल्म के निर्माताओं द्वारा किए गए प्रयासों को सही बताते हैं। विद्या एक बाघ की तरह क्रूर है जब उसे रूढ़ियों और पितृसत्ता की बेड़ियों को तोड़ना है, साथ ही योजना के लिए विभाग को सक्रीय करना होता है। गर्जनावाले इस ट्रेलर में कुछ विक्षिप्त पात्रों के साथ, विद्या की यात्रा को दर्शाया गया है। कलाकारों की टुकड़ी में शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र काला और नीरज काबी जैसे नाम हैं।

टी-सीरीज और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह अमेजन ओरिजिनल मूवी, पुरस्कार विजेता फिल्ममेकर अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित है, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'न्यूटन' के लिए जाने जाते हैं। प्राइम मेंबर्स शेरनी को 18 जून से एक्सक्लूसिव तौर पर ऐमजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।


Vidya BalanVidya Balan film sherniVidya Balan film sherni trailerfilm sherni official trailervidya balan upcoming film
loading...