main page

स्वराज कौशल ने बॉलीवुड को बताया गालीवुड, अमिताभ बच्चन को टैग कर बोले 'आप इन सबमें बड़े हैं, प्लीज कुछ करो'

26 June, 2020 12:09:19 PM

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर बहस छिड़ी रहती है। इन दिनों स्टार्स और नेता लोगों का हर छोटा से ट्वीट पोस्ट करते हुए वायरल हो जाता है। हाल ही में दिवंगत विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ने ट्विटर पर अपनी बात सामने रखी है और आमिताभ बच्चन से खास अपील की है। हम कहां जा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी मुद्दे को लेकर बहस छिड़ी रहती है। इन दिनों स्टार्स और नेता लोगों का हर छोटा से ट्वीट पोस्ट करते हुए वायरल हो जाता है। हाल ही में दिवंगत विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल ने ट्विटर पर अपनी बात सामने रखी है और आमिताभ बच्चन से खास अपील की है। 

Bollywood Tadka

 

स्वराज ने अपने ट्वीट कर लिखा, ''बॉलीवुड अब गालीवुड हो गया है। हम कहां जा रहे हैं''
उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ''अमिताभ जी आप तो इन सबमें बड़े हैं। कृपया यहां के हालात सुधारने कुछ करें, क्या कहूं। होता है सरे रोज तमाशा मेरे आगे... प्लीज।'' 

Bollywood Tadka
स्वराज के इस ट्वीट पर अभी तक बिग बी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। अक्सर ऐसा होता है कि अमिताभ किसी विवादित पोस्ट पर प्रतिक्रिया नहीं देते। हालांकि सुशांत सिहं राजपूत की मौत के बाद उन्होंने पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।


mizoram governorSwaraj KaushalappealedAmitabh BachchanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...