main page

'Four More Shots Please!' फेम मानवी गगरू ने की सगाई, हंसते हुए चेहरे पर हाथ रख फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

Updated 14 January, 2023 11:35:44 AM

'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' और ट्रिपलिंग जैसी वेब सीरीज में नजर आईं एक्ट्रेस मानवी गागरू ने लोहड़ी के खास मौके पर फैंस को सरप्राइज कर दिया। एक्ट्रेस ने सगाई कर ली है। इस बात की पुष्टि उन्होंने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए की है, जिसके बाद सेलेब्स और फैंस उन्हें उन्होंने लगातार बधाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' और ट्रिपलिंग जैसी वेब सीरीज में नजर आईं एक्ट्रेस मानवी गागरू ने लोहड़ी के खास मौके पर फैंस को सरप्राइज कर दिया। एक्ट्रेस ने सगाई कर ली है। इस बात की पुष्टि उन्होंने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट पर इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए की है, जिसके बाद सेलेब्स और फैंस उन्हें उन्होंने लगातार बधाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

मानवी गागरू फिलहाल लंदन में छुट्टियां मना रही हैं जहां से उन्होंने इंस्टाग्राम पर सगाई की पोस्ट शेयर की है। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में मानवी हंसते हुए चेहरे पर हाथ रख अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'तो यह हुआ #Engaged.' हालांकि, इस पोस्ट में मानवी ने अपने मंगेतर के नाम का खुलासा नहीं किया है।

Bollywood Tadka


मानवी गागरू ने जैसे ही यह पोस्ट शेयर किया, उन्हें बधाई मिलना शुरू हो गईं।  

Bollywood Tadka


मानवी गागरू ने वेब सीरीज 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' और ट्रिपलिंग के अलावा आयुष्मान खुराना स्टारर उजड़ा चमन और शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी काम किया ह।


 

Content Writer: suman prajapati

Four More Shots PleaseMaanvi GagrooengagedBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...