main page

'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' के दूसरे सीजन में होगा बड़ा खुलासा, बानी जे और लिसा रे कबूल करेंगी अपना प्यार!

06 April, 2020 05:12:28 PM

''फोर मोर शॉट्स प्लीज!'' सीरीज पहले सीजन की सफलता के बाद अपने दूसरे सीजन के साथ रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। आईए जानते हैं क्या होंगे इसके हाइलाइट्स...

नई दिल्ली। अमेजॉन प्राइम वीडियो की 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' का पहला सीजन काफी हिट रहा था और दूसरे सीजन का सबसे बहुप्रतीक्षित ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था जिसमें सभी किरदार नए अवतार में नजर आ रहे हैं। पहले सीजन की मनोरंजक कहानी को आगे बढ़ाते हुए, दूसरे सीजन में बानी जे और लिसा रे का किरदार अपने रिश्ते के बारे में खुलकर सामने आने के लिए तैयार है!


दूसरे सीजन के मुख्य आकर्षण में से एक यह है कि इस बार की श्रृंखला में बानी जे और लिसा रे के किरदार सार्वजनिक रूप से अपने रिश्ते को दुनिया के सामने स्वीकार करेंगे, यह ऐसा कुछ है जिसे पिछले सीजन में चार दिवारी के भीतर तक सीमित रखा गया था। इस तरह की सफल श्रृंखला में एलजीबीटीक्यू के साथ एक परिप्रेक्ष्य लाना और उसे हाईलाइट करना एक बहुत अच्छी पहल है। यह सीरीज निश्चित रूप से दिल जीत रही है। श्रृंखला ने वास्तव में उन विषयों को उजागर किया गया है जो ध्यान देने योग्य हैं और हम इससे शतप्रतिशत सहमत हैं!


ट्रेलर कई चीजों को करता है हाईलाइट
साथ ही, ट्रेलर में इस बात को भी हाईलाइट किया गया है कि कैसे यह चार खूबसूरत लड़कियां हर सुख-दुःख में एक दूसरे का साथ देती हैं जो समय के साथ अधिक मजबूत होता जाता है और अटूट है! इस श्रृंखला का नेतृत्व शक्तिशाली महिलाएं कर रही हैं, जो अपनी शर्तों पर जीवन जीती हैं और अप्रकाशित हैं।


सीरीज में दिखेंगे ये चेहरे
शो के पहले सीजन का निर्देशन अनु मेनन ने किया था, जबकि दूसरे सीजन का निर्देशन नुपुर अस्थाना ने किया है। शो की स्टार कास्ट में कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे मुख्य भूमिका निभा रही हैं।


17 अप्रैल को होगी रिलीज
हाल ही में रिलीज हुए ट्रेलर ने दर्शकों को काफी उत्साहित कर दिया है, जो पहले सीजन की शानदार सफलता के बाद अब 17 अप्रैल 2020 में दूसरे सीजन की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


Four More Shots pleaseFour More Shots please second seasonsayani guptabani jkirti kulharimaanvi gagroolisa ray
loading...