main page

'फॉर मोर शॉट्स प्लीज' की अपार सफलता के बाद दूसरी सीरीज लॉन्च को तैयार

Updated 20 March, 2020 05:24:02 PM

फॉर मोर शॉट्स सीजन के पहले सीजन के सफल होने के बाद जल्द ही नया सीजन आने वाला है...

नई दिल्ली। 'फॉर मोर शॉट्स प्लीज ! ' के पहले सीजन के साथ दर्शकों को लुभाने के बाद,अब सीरीज का दूसरा सीजन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है जिसका ट्रेलर 31 मार्च 2020 में लॉन्च किया जाएगा। इस बहुप्रशंसित सीरीज का दूसरा सीजन 17 अप्रैल 2020 से 200 देशों और क्षेत्रों में हिंदू, तेलुगु और तमिल सहित कई भारतीय भाषाओं में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा। 

शो के दूसरे सीजन के बारे में बात करते हुए कीर्ति कुल्हारी  कहती है, 'अमेजन ओरिजिनल फोर मोर शॉट्स प्लीज! के कांसेप्ट ने पहले दिन से मुझे प्रत्याशित किया है; और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि सीजन 2 की शूटिंग शुरू करते समय मेरी उत्सुकता दोगुनी हो गई थी। व्यक्तिगत रूप से, 2019 मेरे लिए खास रहा है, जो कि फोर मोर शॉट्स की अभूतपूर्व सफलता के साथ शुरू हुआ था और फिर उसी साल मैं कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही थी। मेरा मानना है कि प्रत्येक दर्शक खुद को प्रत्येक किरदार में थोड़ा सा देख पाएंगे और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि वे दूसरे सीजन को भी उतना ही पसंद करेंगे जितना उन्होंने पहले सीजन को किया था।'

वही, बानी जे ने साझा किया, 'मैंने कुछ समय पहले भी यह कहा था, और इसे दोहराना चाहूंगी क्योंकि यह मेरे लिए भाग्यशाली था कि मुझे उमंग का किरदार निभाने के लिए संपर्क किया गया था। इसलिए नहीं कि उसके पास वजन उठाने की आत्मीयता है, बल्कि उसका सफर, उसकी कहानी और इस अटल विश्वास के कारण जिसके साथ वह अपने जीवन में सब कुछ करती है। खुद को घर से बाहर निकालना, प्यार करना, और जैसी है वैसी रहना। जितना अधिक समय मुझे उमंग को निभाने के लिए मिलता है,उतना ही अधिक पूरी तरह से मैं उसे समझने और बनाने में सक्षम रहती हूं। मेरे लिए यह एक असामान्य और काफी अच्छा अनुभव है। एक ही सीज़न में एक ही चरित्र को निभाने में सक्षम होना, यह समझाना मुश्किल है लेकिन मुझे लगता है कि जब लोग इसे देखेंगे तो वह इसे समझ पाएंगे।

मानवी गगरू कहती है,अमेजन ओरिजिनल फोर मोर शॉट्स के दूसरे सीजन के लॉन्च के साथ हमारे जीवन का दायरा पूरा हो गया है। यह शो, विशेष रूप से सिद्धि मेरे दिल के बहुत करीब है; दो सीजन की शूटिंग के बाद, मैं अब सिद्धि पटेल को बेहतर तरीके से समझ सकती हूं कि वह शो में क्या करती हैं और क्यों करती हैं। वह हर बार अपनी कमजोरियों को अपनी सबसे बड़ी ताकत में बदलने के साथ प्रेरणा का स्तोत्र रही है। चार और शॉट्स प्लीज का दूसरा सीजन हमारे प्यार का परिश्रम है और हम निश्चित हैं कि इसे हमारे दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा।"

सयानी गुप्ता ने दूसरे सीजन के साथ एंटरटेनमेंट के डबल डोज के बारे में बात करते हुए कहा, 'अमेजन ओरिजिनल फोर मोर शॉट्स प्लीज! का दूसरा सीजन एक परिचित वातावरण में वापस आने से कम नहीं है और यह पहले सीजन की तुलना में कुछ बड़ा, बेहतर, गहरा करने का प्रयास है। सह-अभिनेताओं, निर्माताओं, रचनाकारों के उसी ग्रुप के साथ पुनर्मिलन और सहयोग करने में एक विशेष आकर्षण है। पहला सीजन असीम रूप से सफल रहा था और प्रशंसकों से इसे अभूतपूर्व प्यार मिला था। यह वास्तव में सपनों से परे है कि फोर मोर शोट्स प्लीज जैसे फॉरवर्ड, रूल-बेन्डिंग शो को देश भर के सभी हिस्सों और दुनिया के विभिन्न हिस्सों के प्रशंसकों व सभी आयु वर्ग और जेंडर से इस तरह का प्यार मिलेगा। इसने उन सभी पूर्वकल्पित धारणाओं को भी जवाब दिया जिनके अनुसार महिलाओं द्वारा महिलाओं पर बनाया गया यह शो पुरुषों को कोसने के बारे में होगा। प्रत्येक किरदार के पास ऐसा कुछ था जिससे लोग संबंधित और जुड़ा महसूस कर सकते थे।

फॉर मोर शॉट्स प्लीज ! की सुंदरता यह है कि यह 4 महिलाओं पर आधारित है जो न केवल अपने लुक में अलग है बल्कि उनका व्यक्तित्व भी अलग है। शो एजेंसी के साथ महिलाओं का जश्न मनाता है, जो समय की जरूरत है। हर लड़की को अपने जीवन के पाठ्यक्रम को चुनने का अधिकार होना चाहिए, शिक्षा का समर्थन करना चाहिए और वित्तीय स्वतंत्रता के लिए प्रयास करना चाहिए। दूसरा सीजन दोगुना स्पेशल होगा। आप देखेंगे कि लड़कियां अधिक एन्जॉय कर रही है, दोस्ती गहरी हो रही है और उग्रता बढ़ती जा रही है, लेकिन साथ ही वे अपनी कमजोरियों को स्वीकार कर रहे हैं। मैं उन प्रशंसकों यह शो दिखाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ, जो दूसरे सीजन के लिए हमें हर रोज लिख रहे थे! '

आज की महिलाओं द्वारा सामना की जाने वाली हल्की-फुल्की और जटिल दोनों समस्याओं को पेश करते हुए, फोर मोर शॉट्स प्लीज! में सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे और मानवी गगरू, के साथ प्रतीक बब्बर, लिसा रे, मिलिंद सोमन, नील भूपलम्, सिमोन सिंह और अमृता पुरी विशेष भूमिका निभा रहीं है। 

: Chandan

Four mores shorts plzAmazon prime VideoKirti KulhariVJ Baniफॉर मोर शॉट्स प्लीजअमेजन प्राइम वीडियोकीर्ति कुल्हारी

loading...