main page

फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने की अपनी अगली फिल्म 'लूटकेस' की घोषणा

16 September, 2019 05:07:47 PM

फॉक्स स्टार स्टूडियो (fox star studio) ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार और पहले आधिकारिक पोस्टर के साथ अपनी आगामी फिल्म ''लुटकेस'' (lootcase) की घोषणा कर दी है, साथ ही फिल्म की रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया है। फिल्म का पोस्टर ''आशिकी 2'' के पोस्टर से मिलता जुलता है,फर्क सिर्फ इतना है यहां पोस्टर में एक व्यक्ति ने लाल सूटकेस पकड़ा हुआ है।

नई दिल्ली। फॉक्स स्टार स्टूडियो (fox star studio) ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार और पहले आधिकारिक पोस्टर के साथ अपनी आगामी फिल्म 'लुटकेस' (lootcase) की घोषणा कर दी है, साथ ही फिल्म की रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया है। फिल्म का पोस्टर 'आशिकी 2' के पोस्टर से मिलता जुलता है,फर्क सिर्फ इतना है यहां पोस्टर में एक व्यक्ति ने लाल सूटकेस पकड़ा हुआ है।

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फॉक्स स्टार स्टूडियो ने साझा किया,"Yeh kuch jaana pehchaana sa lag raha hai. Hai na? Par Aashiqui aakhir kiske saath chal rahi hai?🤔
#Lootcase, Iss bag main kuch kaala hai! Lootcase releases 11th October
@kunalkemmu @raogajraj @RasikaDugal @RanvirShorey @rajoosworld #VijayRaaz @foxstarhindi @saregamaglobal"

इससे पहले, आज दिन की शुरुआत में अभिनेता कुणाल खेमू ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया था जो एक प्रेम पत्र था जहां अभिनेता ने व्यक्त किया कि वह अपने 'प्यार' को पा कर कितना भाग्यशाली महसूस कर रहे थे।

 

लुटकेस के निर्माताओं ने एक पुरानी फिल्म से प्रेरणा लेते हुए और एक अद्वितीय मार्केटिंग कैंपेन के साथ फिल्म का एक मज़ेदार पोस्टर जारी किया है जहां निर्माताओं ने मुख्य एलिमेंट को लाल सूटकेस के साथ बदल दिया है।

लुटकेस में मुख्य अभिनेता कुणाल खेमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज नज़र आएंगे। फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।


fox star studiolootcasebollywood newsfilmy duniyaबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...