main page

एक्टर विशाल के साथ हुआ 45 लाख का फ्रॉड, कंपनी की महिला कर्मचारी के खिलाफ केस दर्ज

04 July, 2020 11:01:32 AM

साइबर क्राइम की खबरों के बीच साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर विशाल के साथ बड़ी धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। खबर है कि विशाल की कंपनी विशाल फिल्म फैक्ट्री में काम करने वाली एक महिला ने उनके साथ 45 लाख रुपए की धोखाधड़ी की। इस मामले में उस महिला के खिलाफ पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साइबर क्राइम की खबरों के बीच साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर विशाल के साथ बड़ी धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। खबर है कि विशाल की कंपनी विशाल फिल्म फैक्ट्री में काम करने वाली एक महिला ने उनके साथ 45 लाख रुपए की धोखाधड़ी की। इस मामले में उस महिला के खिलाफ पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है। 

Bollywood Tadka


बता दें राम्या नाम की यह महिला विशाल की कंपनी में अकाउंटेंट थी। जब कंपनी का ऑडिट हुआ तब यह बात पता चली कि टीडीएस के सभी डॉक्यूमेंट्स फर्जी थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह महिला 6 साल से विशाल की कंपनी में काम कर रही थी और इनकम टैक्स का पैसा जमा करने की जगह अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर रही थी।


View this post on Instagram

#Vishal In #chakra

A post shared by Actor Vishal (@actorvishalkrishna) on

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब विशाल की कंपनी के पास जब टीडीएस जमा न करने की जानकारी पहुंची। तब इस महिला कर्मचारी की धोखाधड़ी हाथ लगी।
काम की बात करें तो विशाल की अपकमिंग फिल्में 'चक्र' और 'थुप्परिवालन 2' है। बीते दिनों फिल्म 'चक्र' का ट्रेलर रिलीज किया गया था। चक्र में विशाल के साथ श्रद्धा श्रीनाथ, रेजिना कसेन्ड्रा भी अहम किरदार में नजर आएंगे।


Fraud45 lakhsVishalcase filedfemale employeecompanyBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...