main page

कोरोना संक्रमित पाए गए फ्रेडी दारूवाला के पिता, बीएमसी ने किया बंगला सील

13 May, 2020 11:09:30 AM

''हॉलीडे'' फेम एक्टर फ्रेडी दारूवाला के पिता कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके चलते बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने उनके बंगले को सील कर दिया है और उनके पिता को ''होम आइसोलेशन'' में रखा गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'हॉलीडे' फेम एक्टर फ्रेडी दारूवाला के पिता कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके चलते बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने उनके बंगले को सील कर दिया है और उनके पिता को 'होम आइसोलेशन' में रखा गया है।

Bollywood Tadka
हाल ही में एक इंटरव्यू में फ्रेडी दारूवाला ने भी इस बात की पुष्टि की है और बताया कि मेरे पिता जी में बुखार और शरीर में दर्द जैसे लक्षण पाए गए थे। इसलिए हमने इस बात को सीरियस लेते हुए उनकी तीन-चार दिन तक जांच करवाई और वो कोरोना वायरस पॉजिटिव निकले। ऐसे में डॉक्टर्स ने उन्हें आइसोलेट रहने की सलाह दी है। एक्टर ने आगे बताया कि 'होम आइसोलेशन' में कोई समस्या नहीं है, क्योंकि बंगले में कई कमरे हैं। हालांकि वो अपने बेटे इवान के बारे में चिंतित हैं, क्योंकि वो अभी सिर्फ 15 के हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो फ्रेडी दारूवाला साल 2014 में आई फिल्म 'हॉलीडे: अ सोलजर नेवर ऑफ ड्यूटी' में नजर आए थें। इस फिल्म में एक्टर ने अक्षय कुमार के साथ काम किया था और उन्हें अपने रोल के लिए खूब वाहवाही मिली थी। इसके अलावा फ्रेडी कमांडो-2, रेस 3 और फोर्स 2 जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।


Freddy DaruwalafatherfoundcoronapositiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment
loading...