main page

करीना से लेकर हार्दिक तक, इन सेलेब्स ने दी Athiya-Rahul को शादी की बधाई, शेयर कीं पोस्ट

Updated 24 January, 2023 02:01:05 PM

आथिया-केएल राहुल की शादी के बाद बॉलीवुड सेलेब्स और क्रिकेटर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस आथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए हैं। 23 जनवरी को कपल ने प्राइवेट वेडिंग की है। आथिया-राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में संपन्न हुई। कपल की शादी के बाद बॉलीवुड सेलेब्स और क्रिकेटर्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। 


एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में करीना ने आथिया और राहुल की शादी की तस्वीर पोस्ट की है। इसके कैप्शन में लिखा- प्यारे जोड़े को बहुत-बहुत बधाई। 

एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर आथिया पर प्यार लुटाया है। कृति ने आथिया-राहुल की फोटो पोस्ट कर लिखा- "मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं आथिया। आज दोनों को बहुत सारा प्यार और खुशियां।"

एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी आथिया-राहुल की फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी है। 

अनुष्का शर्मा ने भी आथिया-राहुल को बधाई दी है। अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कपल की शादी की फोटो शेयर कर लिखा- बधाई हो। आप दोनों को जीवन भर साथ रहने की कामना, प्यार और प्रकाश को बढ़ाता है।

एक्ट्रेस कियारा आडवानी ने भी आथिया-राहुल की फोटो शेटर कर बधाई दी है। उन्होंने लिखा- "बधाई। सिर्फ प्यार, और प्यार।"

आलिया भट्ट ने भी आथिया और राहुल को इंस्टाग्रम स्टोरी के जरिए बधाई दी है। 

वहीं, क्रिकेटर हार्दिक पांडेया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आथिया और केएल राहुल की फोटो शेयर कर बधाई दी है। इसके अलावा  विराट कोहली ने भी केएल राहुल और आथिया को शादी की बधाई दी है। 

Content Editor: kahkasha

Athiya ShettyKL Rahulathiya rahul weddingcelebs congrates rahul athiyakareena kapoorvirat kohlientertainment news

loading...