main page

मिथ्या से लेकर गहराइयां तक ये डार्क इंटेंस फिल्म और शो, लोगों का करेंगे एंटरटेन

Updated 09 February, 2022 04:22:35 PM

फरवरी, प्यार का महीना, आमतौर पर इस महीने में रोमांटिक कॉमेडी या ऐसे शो रिलीज किए जाते हैं  जो वेलेंटाइन डे पर आधारित होते हैं, लेकिन इस साल दर्शकों के लिए कुछ अलग है। ऐसा कहा जाता है कि कॉन्टेंट इज किंग और यह तथ्य अब नया आकार ले रहा है। स्टूडियोज़ के प्रोडक्शन हाउस और डिजिटल प्लेटफार्म दर्शकों के सम

बॉलीवुड तड़का टीम. फरवरी, प्यार का महीना, आमतौर पर इस महीने में रोमांटिक कॉमेडी या ऐसे शो रिलीज किए जाते हैं  जो वेलेंटाइन डे पर आधारित होते हैं, लेकिन इस साल दर्शकों के लिए कुछ अलग है। ऐसा कहा जाता है कि कॉन्टेंट इज किंग और यह तथ्य अब नया आकार ले रहा है। स्टूडियोज़ के प्रोडक्शन हाउस और डिजिटल प्लेटफार्म दर्शकों के समक्ष कुछ नया और अलग लेकर आने के लिए तैयार हैं।

 

Bollywood Tadka


अप्लॉज एंटरटेनमेंट की मिथ्या
डार्क साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरिज मिथ्या (Mithya) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। यह सीरिज 18 फरवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी। इसमें हुमा कुरैशी के अलावा भाग्यश्री (Bhagyashree) की बेटी अवंतिका दसानी (Avantika Dasani) भी नजर आएंगी। सीरीज के  6 भाग हैं। इसे रोहन सिप्पी ने डायरेक्ट और  अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। बता दें कि अवंतिका दसानी इस सिरीज से अपना डेब्यू कर रही हैं। इस सीरीज में परमब्रता चटर्जी, रजित कपूर और समीर सोनी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

 

मिथ्या (Mithya) में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) जूही की भूमिका में नजर आएंगी, जो एक हिंदी साहित्य विश्वविद्यालय की प्रोफेसर हैं, जबकि अवंतिका दसानी उनकी छात्रा, रिया राजगुरु के रोल में नजर आएंगी। अकादमिक धोखे के रूप में जो चिंगारी निकलती है, वह जल्द ही दोनों के बीच परस्पर विरोधी संबंधों में बदल जाती है। जैसे ही जूही और रिया एक मनोवैज्ञानिक लड़ाई में शामिल होती हैं तो दोनों ही पीछे हटने के लिए तैयार नहीं होती हैं। यहां से मिथ्या एक डार्क टर्न लेती है। 

Bollywood Tadka

 

पॉल रुवेन की माई बेस्ट फ्रेंड ऐनी फ्रैंक

बेन सोम्बोगार्ट द्वारा निर्देशित डच ड्रामा, माई बेस्ट फ्रेंड ऐनी फ्रैंक में हैनेली गोस्लर और ऐनी फ्रैंक के बीच दोस्ती की कहानी को दर्शाती है। फिल्म का प्रीमियर 1 फरवरी 2022 को नेटफ्लिक्स के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किया गया। यह ऐनी फ्रैंक के जीवन पर आधारित पहली डच सिनेमा फिल्म है, जो नाजी जर्मनी के तहत होलोकॉस्ट के सबसे चर्चित यहूदी पीड़ितों में से एक है। यह अमेरिकी लेखक एलिसन लेस्ली गोल्ड की बुक मेमरीज ऑफ ऐनी फ्रैंक: रिफ्लेक्शंस ऑफ ए चाइल्डहुड फ्रेंड पर आधारित है।

Bollywood Tadka


धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम की गहराइयां

शकुन बत्रा के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म गहराइयां में दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पांडे और धैर्य करवा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।पादुकोण अलीशा की भूमिका निभाएंगी, जिनका अपनी बहन के मंगेतर ज़ैन (चतुर्वेदी) के साथ अफेयर होता है। यह फिल्म 11 फरवरी को रिलीज़ की जायेगी। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अन्नाया पांडे इस फिल्म से अपना ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म में दीपिका और सिद्धान्त चतुर्वेदी के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिलेगी।

अजय देवगन और प्रीति सिन्हा की द ग्रेट इंडियन मर्डर


यदि आप मर्डर मिस्ट्री देखना पसंद करते हैं, तो द ग्रेट इंडियन मर्डर एक बार जरूर देखें। 'सिक्स सस्पेक्ट्स' किताब पर आधारित इसकी दिलकश कहानी आपको पर्दे से जोड़े रखेगी। प्रतीक गांधी और रिचा चढ्ढा इस शो में अहम भूमिका में नज़र आयेंगे जो एक इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं जो एक ऐसे हत्या के मामले को सुलझाएंगे, जिसमें छह संदिग्ध हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस सीरीज का निर्देशन तिग्मांशु धूलिया ने किया है। यह डिजिटल स्पेस में बतौर निर्माता अजय देवगन का पहला शो होगा।

Content Writer: suman prajapati

MithyaGehraiyaanpeopleentertaindark intensefilmshowBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...