main page

गुरू रोशन तनेजा को अंतिम विदाई देने पहुंचे अनिल कपूर समेत ये स्टार्स

12 May, 2019 01:24:25 PM

बॉलीवुड में एक्‍ट‍िंंग गुरू के नाम से मशहूर रोशन तनेजा का 87 साल की उम्र में न‍िधन हो गया है। उनके न‍िधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। 87 साल की उम्र में कैंसर से एक लंबी लड़ाई के बाद इस एक्टिंग गुरु का निधन हो गया। बीती शाम सांताक्रूज शमशान भूमि में 4:30 बजे रोशन तनेजा का अंतिम संस्कार किया गया।

मुंबई: बॉलीवुड में एक्‍ट‍िंंग गुरू के नाम से मशहूर रोशन तनेजा का 87 साल की उम्र में न‍िधन हो गया है। उनके न‍िधन से बॉलीवुड में शोक की लहर है। 87 साल की उम्र में कैंसर से एक लंबी लड़ाई के बाद इस एक्टिंग गुरु का निधन हो गया। बीती शाम सांताक्रूज शमशान भूमि में 4:30 बजे रोशन तनेजा का अंतिम संस्कार किया गया।

 

Bollywood Tadka

 

उन्हें अंतिम विदाई देने एक्टर अनिल कपूर, गोविंदा, रत्ना पाठक और कवलजीत कौर जैसे स्टार्स पहुंचे।

 

Bollywood Tadka

 

रोशन के बेटे रोहित तनेजा ने आईएएनएस से बातचीत करते हुए कहा, “मेरे पिता का देहांत शुक्रवार की रात को 9:30 बजे के करीब हुआ। एक लंबे समय से उनकी तबियत खराब थी।” 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि रोशन तनेजा ने नसीरुद्दीन शाह, जया बच्चन, अनिल कपूर, रणबीर कपूर, शत्रुघ्न सिन्हा, नसीरुद्दीन जैसे कई सितारों को हिंदी सिनेमा के क्षेत्र में अभिनय के गुण सिखाए थे।

 

Bollywood Tadka

 


FuneralGuru Roshan TanejaAnil KapoorGovindaRatna Pathak ShahKanwaljit SinghBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...