main page

कांपते हाथों और नम आंखों से मां ने बेटे सिद्धार्थ को दी मुखाग्नि, देखकर फट गया हर किसी का कलेजा

Updated 03 September, 2021 04:45:42 PM

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। हाल ही में उनका ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनके परिवार के अलावा सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने टीवी जगत के कई स्टार्स पहुंचे, लेकिन उस वक्त सब का कलेजा फट गया, जब सिद्धार्थ की मां ने बेटे को अपने हाथों से मुखग्नि दी। स

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहे। हाल ही में उनका ओशिवारा शमशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान उनके परिवार के अलावा सिद्धार्थ को अंतिम विदाई देने टीवी जगत के कई स्टार्स पहुंचे, लेकिन उस वक्त सब का कलेजा फट गया, जब सिद्धार्थ की मां ने बेटे को अपने हाथों से मुखग्नि दी। 

Bollywood Tadka

सिद्धार्थ के निधन से उनके करीबियों को बेहद गहरा सदमा लगा है। उनकी दोस्त शहनाज गिल बिल्कुल बेसुध है और निशब्द हैं। वहीं सिद्धार्थ की मां और बहन की हालत भी देखी नहीं जा रही।

 

 

रीता शुक्ला ने कांपते हाथों और नम आंखों से दिल पर पत्थर रख कर अपने बेटे के पार्थिव शरीर को मुखग्नि दी।

 

Bollywood Tadka



सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज से संपन्न हुआ।

Bollywood Tadka


बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। निधन वाली रात उन्होंने अपनी मां के हाथों से पानी पिया था और फिर हमेशा के लिए सो गए। उनके निधन से आज हर कोई सदमे में है।

 

Content Writer: suman prajapati

FuneralmotherRita ShuklasonSiddharth Shuklatrembling handsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...