main page

कोरोना नियम तोड़ने के मामले में गौहर खान को बड़ी राहत, FWICE ने चेतावनी देकर हटाया बैन

Updated 01 April, 2021 10:07:18 AM

एक्ट्रेस गौहर खान बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले दिनों उन पर कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद नियम का उल्लंघन करने का आरोप लगा था। जिसके चलते फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाईज (एफडब्लूआईसीई) ने गौहर को दो महीने तक शूटिंग करने से बैन कर दिया था। वहीं अब खबर सामने आई है कि इस मामले में fwice ने एक्ट्रेस को बड़ी राहत दी है और उन्हें चेतावनी देते हुए ये बैन हटा दिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो fwice ने गौहर के ऊपर से अब ये बैन हट दिया है। अब एक्ट्रेस कल से दोबारा शूटिंग शुरू क

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस गौहर खान बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं। पिछले दिनों उन पर कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद नियम का उल्लंघन करने का आरोप लगा था। जिसके चलते फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाईज (एफडब्लूआईसीई) ने गौहर को दो महीने तक शूटिंग करने से बैन कर दिया था। वहीं अब खबर सामने आई है कि इस मामले में fwice ने एक्ट्रेस को बड़ी राहत दी है और उन्हें चेतावनी देते हुए ये बैन हटा दिया है। 

Bollywood Tadka

 

रिपोर्ट्स की मानें तो  fwice ने गौहर के ऊपर से अब ये बैन हट दिया है। अब एक्ट्रेस कल से दोबारा शूटिंग शुरू कर सकती हैं। लेकिन साथ में उन्हें चेतावनी भी दी है कि अगर वो दोबारा ऐसा करती हैं तो उन पर फिर से बैन लगा दिया जायेगा। चेतावनी में गौहर को समझाया गया है कि जिदंगी की वैल्यू समझे और दूसरो की जिदंगी भी खतरे में ना डालें। 

Bollywood Tadka


बताया जा रहा है कि गौहर की सीरीज के प्रोड्यूसर्स ने एफडब्ल्यूआईसीई ने एक्ट्रेस पर लगे बैन को हटाने की गुहार लगाई थी। अब गौहर कल से अपनी वेब सीरीज की शूटिंग शुरू करेंगी।  

 

 Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

FWICEreliefGauahar Khanbreaking Corona rules caseTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...