main page

FWICE का सीएम उद्धव ठाकरे को खत, मांगी टीवी और फिल्मों का काम शुरू करने की इजाजत !

20 May, 2020 06:48:39 AM

कोरोना वायरस के बढ़ रहे प्रभाव के कारण देश में लाॅखडाउन 4.0 घोषित कर दिया गया है। ये लाॅकडाउन 31मई तक है। हालांकि कई हर राज्यों में इस लॉकडाउन के चलते कई छूट मिली हैं। वहीं इस छूट को देखते हुए फेडरेशन ऑफ वेस्‍टर्न इंडिया सिनेमा एम्‍प्‍लॉयज (FWICE) ने सीएम उद्धव ठाकरे से फिल्म इंडस्ट्री में काम शुरू करने की अनुमति मांगी हैं। उन्होंने खत के जरिए शूटिंग पूरी की जा चुकी फिल्मों के प्रोडक्‍शन काम को शुरू करवाने की अनुमति मांगी है। FWICE ने इस खच में लिखा कि यह यह 5 लाख से अधिक सदस्‍यों वाली संस्‍था ह

मुंबई: कोरोना वायरस के बढ़ रहे प्रभाव के कारण देश में लाॅखडाउन 4.0 घोषित कर दिया गया है। ये लाॅकडाउन 31मई तक है। हालांकि कई हर राज्यों में इस लॉकडाउन के चलते कई छूट मिली हैं। वहीं इस छूट को देखते हुए फेडरेशन ऑफ वेस्‍टर्न इंडिया सिनेमा एम्‍प्‍लॉयज (FWICE) ने सीएम उद्धव ठाकरे से फिल्म इंडस्ट्री में काम शुरू करने की अनुमति मांगी हैं। उन्होंने खत के जरिए शूटिंग पूरी की जा चुकी फिल्मों के प्रोडक्‍शन काम को शुरू करवाने की अनुमति मांगी है। FWICE ने इस खच में लिखा कि यह यह 5 लाख से अधिक सदस्‍यों वाली संस्‍था है। इंटरटेरमेंट इंडस्ट्री  देश को सर्वाधिक रेवेन्‍यू देने वाली बॉडी है।

Bollywood Tadka

फिल्मों पर प्रोड्यूसर्स ने पैसा लगाया है और लॉकडाउन के चलते सब कुछ फंसा है। किसी के पास भी भविष्‍य की कोई योजना नहीं है। इसलिए हम आपके सामने ये प्राॅब्लम लाना चाहते हैं। इसके साथ ही हमारी मांग है कि फिल्मों से ऐसे कार्यों को पूरा करने की अनुमति दी जाए, जो आखिरी स्‍टेज पर हैं। यह कार्य बंद स्‍टूडियो में किए जाएंगे। ऐसा करने से तमाम प्रोड्यूसर्स को राहत मिलेगी। FWICE ने मुख्‍यमंत्री को पत्र के माध्‍यम से यह भी आश्‍वासन दिया है कि यह कार्य कोविड-19 लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए ही किए जाएंगे। गौरतलब है कि तमिल फिल्म इंडस्ट्री को तमिलनाडु की सरकार ने पोस्ट प्रोडक्शन वर्क की इजाजत दे दी है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि पिछले दो महीने से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की गलियां सुनसान हैं। कई फिल्मों की शूटिंग रोकी जा चुकी हैं और कई फिल्मों की रिलीज डेट को आने वाले कुछ महीने के लिए आगे कर दिया गया है। इस साल कई फिल्में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के कहर से इसे टाल दिया है। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी और 'संदीप और पिंकी फरार' रिलीज होने वाली थी। वहीं सलमान खान की फिल्म राधे की शूटिंग पूरी नहीं हुई है। 'पृथ्वीराज' की शूटिंग राजस्थान में चल रही थी जिसे भी रोक दिया गया। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म भूल भुलैया-2 के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। इतना ही नहीं लाॅकडाउन के कारण हाल ही में रिलीज हुई फिल्मों जैसे  'बाग़ी-3' और 'अंग्रेज़ी मीडियम' की बाॅक्स ऑफिस क्लेकेशन पर भी बुरा असर पड़ा। 


 


FWICEwritesletterCM maharashtraUddhav Thackeraypermissionworkentertainment industrycoronavirusLockdwonBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...