main page

टाइगर प्रिंट ड्रेस में डिनर करने रेस्टोरेंट पहुंची Gabrielle Union, कैमरे में कैद हुईं ऐसी तस्वीरें...

Updated 18 October, 2020 04:30:48 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस Gabrielle Union अपने स्टनिंग लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती। जैसे ही उनका नया लुक इंटरनेट पर वायरल होता है तो उसे फैंस के धडाधड़ लाइक्स मिलते हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस Gabrielle Union अपने स्टनिंग लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ती। जैसे ही उनका नया लुक इंटरनेट पर वायरल होता है तो उसे फैंस के धडाधड़ लाइक्स मिलते हैं। जैसा कि हाल ही में देखने को मिल रहा है। दरअसल, बीते शनिवार गेब्रियल के डिनर के लिए रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। जहां वो मीडिया की नजरों से बच नहीं पाई और उनकी खूबसूरत तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं। अब हसीना की ये तस्वीरें सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो इस दौरान 47 की गेब्रियल टाइगर प्रिंट गाउन में स्टनिंग नजर आईं।

Bollywood Tadka

साइड कट ड्रेस में एक्ट्रेस अपनी हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करतीं दिखाई दीं। ड्रेस से मैचिंग मास्क और ब्लैक पर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे है। एक्ट्रेस के इस कम्पलीट लुक को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka
वर्कफ्रंट पर, गेब्रियल यूनियन फिल्म Bad Boys II के लिए जानी जाती हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब पसंद किया गया था। 
 
 
 Bollywood Tadka

: suman prajapati

Gabrielle UnionrestaurantdinnerHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...