main page

'गदर 2' की शूटिंग शुरू: 20 साल बाद फिर 'तारा सिंह' बने सनी देओल, 'सकीना' के लुक में दिखीं अमीषा पटेल

Updated 01 December, 2021 12:58:19 PM

आखिरकार बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक गदर के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई। इस फिल्म में भी बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल ही हैं। लंबे अरसे बाॅलीवुड से दूर अमीषा पटेल एक बार फिर इस फिल्म के जरिए लोगों का दिल जीतने आ रही हैं। सनी और अमीषा लगभग 20 साल बाद स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में सनी और अमीषा 20 साल बाद सकीना और तारा सिंह के किरदार में दिख रहे हैं।

मुंबई: आखिरकार बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक गदर के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो गई। इस फिल्म में भी बाॅलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल ही हैं। लंबे अरसे बाॅलीवुड से दूर अमीषा पटेल एक बार फिर इस फिल्म के जरिए लोगों का दिल जीतने आ रही हैं।

Bollywood Tadka

सनी और अमीषा लगभग 20 साल बाद स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। तस्वीरों में सनी और अमीषा 20 साल बाद सकीना और तारा सिंह के किरदार में दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो अमीषा येलो सूट सलवार सूट में दिख रही हैं। उन्होंने अपने लुक को गोल्ड ज्वेलरी और कुछ चूड़ियों से कंप्लीट किया है।

Bollywood Tadka

वहीं सनी रेड कुर्ते और व्हाइट पजामे में नजर आ रहे हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की पगड़ी बांध रखी है। तस्वीर में दोनों के अलावा डायरेक्टर अनिल शर्मा भी नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म की पहला शेड्यूल हिमाचल प्रदेश में शूट किया जा रहा है।  गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल के अवाला एक्टर उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। उत्कर्ष डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं और फिल्म में सनी देओल के बेटे जीते के किरदार में नजर आ चुके हैं।

Bollywood Tadka

'गदर 2' में तारा सिंह यानी सनी देओल पाकिस्तान जाएंगे लेकिन इस बार वो पत्नी सकीना नहीं बल्कि अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेंगे। फिल्म गदर में कहानी जहां छोड़ी गई थी वहीं से इसे आगे बढ़ाया जाएगा। ये फिल्म 2022 में रिलीज होगी। 
 


Gadar 2shoting start20 yearsSunny DeolAmisha Pateltara SinghSakinaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...