main page

'मैंने उसके कान के नीचे एक दिया और बाहर..जब 'गदर' के एक्शन डायरेक्टर ने कपिल शर्मा को थप्पड़ मार सेट से निकाल दिया था बाहर

Updated 29 July, 2022 02:27:59 PM

'गदर: एक प्रेम कथा' उन फिल्मों में से एक है जो सालों से दर्शकों के दिलों के करीब है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त हिट रही थी और जल्द ही उसी स्टार कास्ट के साथ एक सीक्वल बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, दिवंगत अमरीश पुरी जैसे स्टार्स थे। इन सबके अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा भी इस फिल्म का हिस्सा थे। कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने बताया था कि उन्होंनें सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' में एक छोटा सा किरदार निभाया था लेकिन उस सीन को फाइनल कट में हटा दिया ग

मुंबई: 'गदर: एक प्रेम कथा' उन फिल्मों में से एक है जो सालों से दर्शकों के दिलों के करीब है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी जबरदस्त हिट रही थी और जल्द ही उसी स्टार कास्ट के साथ एक सीक्वल बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, दिवंगत अमरीश पुरी जैसे स्टार्स थे। इन सबके अलावा कॉमेडियन कपिल शर्मा भी इस फिल्म का हिस्सा थे। कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने बताया था कि उन्होंनें सनी देओल की सुपरहिट फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' में एक छोटा सा किरदार निभाया था लेकिन उस सीन को फाइनल कट में हटा दिया गया था।

Bollywood Tadka

वहीं अब कपिल के इस छोटे  कैमियो को लेकर एक और बात सामने आई है। वह ये है कि उन्हें कथित तौर पर थप्पड़ मारा गया था और उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था। इसका खुलासा खुद फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने मुकेश खन्ना से बात करते हुए किया। टीनू वर्मा ने बताया कि वह कपिल शर्मा से बेहद नाराज थे और उन्होंने सेट से कपिल शर्मा को बाहर फिंकवा दिया था।

Bollywood Tadka

टीनू ने बताया कि फिल्म के एक सीन में भीड़ को ट्रेन की तरफ भागने के लिए कहा गया था। जैसे ही उन्होंने एक्शन बोला तो पूरी भीड़ ट्रेन की तरफ भागने लगी लेकिन एक लड़का था जो उल्टी दिशा में भागने लगा। यह लड़का कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा थे। टीनू ने कपिल को बुलाया और कहा- तेरी वजह से एक और शॉट लेना पड़ रहा है।' इसके बाद जब दूसरी बार शॉट लिया जाने लगा तो एक बार फिर कपिल शर्मा उल्टी दिशा में दौड़ने लगे।इसके बाद टीनू वर्मा को गुस्सा आ गया। 

उन्होंने आगे कहा-'मैंने कैमरा छोड़ा और मैं उस बंदे की तरफ भागा और जैसे ही पकड़ा तमाचा जड़ दिया। एक कान के नीचे दिया और मैंने बोला इसको बाहर निकालो।'बता दें कि जब सनी देओल पिछली बार कपिल शर्मा के शो पर आए थे तब उन्होंने भी इस घटना का जिक्र किया था।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो कपिल शर्मा एक बार फिर सितंबर महीने से द कपिल शर्मा के जरिए टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। इसके अलावा वह जल्द ही नंदिता दास की फिल्म में एक फूट डिलिवरी एजेंट के किरदार में नजर आने वाले हैं।
 

Content Writer: Smita Sharma

Gadar: Ek Prem KathaAction DirectorTinu VermaKapil SharmaSlappedBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...