main page

ग़दर एक प्रेम कथा फिल्म का बनेगा सीक्वल

Updated 05 May, 2019 11:59:21 PM

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों चुनाव के चलते मदान में उतर चुकें हैं। जैसे कि आप जानते ही होगे कि सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा (Gadar ek prem katha) लोगों में सुपरहिट साबित हुई थी।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों चुनाव के चलते मदान में उतर चुकें हैं। जैसे कि आप जानते ही होगे कि सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ग़दर एक प्रेम कथा (Gadar ek prem katha) लोगों में सुपरहिट साबित हुई थी। अब फिल्म गदर एक प्रेम कथा  के फैंस के लिए अच्छी खबर है। गदर  मूवी (Gadar Movie)का सीक्वल बनाने का काम चल रहा है और सीक्वल पुरानी फिल्म ‘भारत-पाकिस्तान' की मूल कहानी से ही आगे बढ़ेगा। 

गदर एक प्रेम कथा फिल्म ने की थी इतनी कमाई 

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। खबरों के मुताबिक, गदर फिल्म(Gadar Film) को 17 करोड़ लोगों ने देखा और 2001 में इसने 256 करोड़ रुपये की कमाई की थी। गदर फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ‘‘ हम ग़दर पिक्चर(Gadar Picture) के सीक्वल पर सालों से काम कर रहे हैं। गदर तारा (सनी देओल), सकीना (अमिषा पटेल) और जीत (उनका बेटा) की कहानी होगी। फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान की पृष्ठभूमि के साथ आगे बढ़ेगी क्योंकि इसके बिना यह अधूरी होगी। 

: Pawan Insha

gadar ek prem kathagadar ek prem katha moviegadar picturegadar film sunny deolbollywood tadkabollywood khabarbollywood updates

loading...