main page

अन्वेशी जैन का रेड ड्रेस में कहर, 'गंदी बात 2' में बोल्ड सीन देकर बनी इंटरनेट सेंसेशन

Updated 28 April, 2019 02:02:57 PM

माॅडल और एक्ट्रेस अन्वेशी जैन ने हाल ही में एकता कपूर की वेब सीरीज ''गंदी बात 2'' की वजह से चर्चाओं में आईं थीं। सीरीज में बोल्ड सीन देने के बाद तो अन्वेशी रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। हाल ही में अन्वेशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई हॉट और बोल्ड तस्वीरों को शेयर की हैं।

मुंबई: माॅडल और एक्ट्रेस अन्वेशी जैन ने हाल ही में एकता कपूर की वेब सीरीज 'गंदी बात 2' की वजह से चर्चाओं में आईं थीं। सीरीज में बोल्ड सीन देने के बाद तो अन्वेशी रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। हाल ही में अन्वेशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई हॉट और बोल्ड तस्वीरों को शेयर की हैं। तस्वीरों में वह रेड कलर की ड्रेस में बोल्ड अंदाज नजर आ रही हैं। वह बेड पर लेट पर बेदह ही कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka,अन्वेशी जैन इमेज,अन्वेशी जैन फोटो,अन्वेशी जैन पिक्चर

 

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च होने वाली शख्सीयत

अन्वेशी लोगों के बीच इतनी तेजी से पॉपुलर हुईं कि गूगल पर वह सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली स्टार बन गई हैं। दरअसल, अन्वेशी ने इस सीरीज में बेहद बोल्ड सीन दिए थे।

Bollywood Tadka,अन्वेशी जैन इमेज,अन्वेशी जैन फोटो,अन्वेशी जैन पिक्चर

सीरीज में अन्वेशी अपनी को-एक्ट्रेस फ्लोरा सैनी संग रोमांस करते हुए नजर आईं। फ्लोरा और अन्वेशी का एक रोमांटिक सीन लीक हो जाने के चलते सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था। सीन को देखने के बाद लोगों ने अन्वेशी की प्रोफाइल सोशल मीडिया पर तलाशनी शुरू कर दी थी। यही कारण है कि अन्वेशी को गूगल पर सबसे ज्यादा बार सर्च किया गया। अन्वेशी के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स की संख्या 18 हजार से सीधे 6 लाख के पार पहुंच गई थी।

Bollywood Tadka,अन्वेशी जैन इमेज,अन्वेशी जैन फोटो,अन्वेशी जैन पिक्चर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अन्वेशी जैन ने पिछले दिनों डेस्कटॉप पर 20 मिलियन सर्च इंप्रेशन को हासिल किया, जबकि मोबाइल फोन पर उन्हें 10 मिलियन बार सर्च किया गया। इन दिनों अन्वेशी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों और अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। काम की बात करें तो वह जल्द ही अल्ट बालाजी की अपकमिंग वेब सीरीज 'बॉस-बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज' में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka,अन्वेशी जैन इमेज,अन्वेशी जैन फोटो,अन्वेशी जैन पिक्चर

 

: Smita Sharma

gandi baat 2fameanveshi jainpicturesLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Reality shows UpdatesTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...