main page

Transformation: कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने घटाया 98 किलो वजन,कपिल शर्मा बोले- 'आपने तो दो आदमी गायब कर दिए'

Updated 16 December, 2020 10:40:29 AM

बॉलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य इन दिनों अपने ट्रांसफाॅर्मेशन लुक को लेकर काफी चर्चा में है। गणेश आचार्य ने ते कुछ सालों में अपना वजन इतना कम कर लिया है जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। बाॅलीवुड के कई सुपरस्टार्स को अपने इशारों पर नचा चुके गणेश इस वीकेंड ''द कपिल शर्मा शो में नडर आएंगी। शो का प्रोमो वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य इन दिनों अपने ट्रांसफाॅर्मेशन लुक को लेकर काफी चर्चा में है। गणेश आचार्य ने ते कुछ सालों में अपना वजन इतना कम कर लिया है जिसे देख हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। बाॅलीवुड के कई सुपरस्टार्स को अपने इशारों पर नचा चुके गणेश इस वीकेंड 'द कपिल शर्मा शो में नडर आएंगी। शो का प्रोमो वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

शो में पहुंचे  गणेश आचार्य को फिट देख कपिल शर्मा भी काफी हैरान हो जाएंगे। कपिल गणशे आचार्य के साथ मस्ती करते हुए कहते हैं कि आपने तो दो आदमी गायब कर दिए।

Bollywood Tadka

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल, गणेश से पूछते हैं कि आपने कितना वज़न कम किया है। वो बताते हैं कि 92 किलो। इस पर कपिल कहते हैं कि छोटे शहरों में एक आदमी का वजन 46 किलो होता है। आपने दो आदमी गायब कर दिए। इसके बाद सब ठहाका मारकर हंस पड़ते हैं। 

Bollywood Tadka

 शो में  गणेश आचार्य  के अलावा कोरियोग्राफर गीता कपूर और टेरेंस लुइस भी शामिल होंगे। वीडियो में कपिल गीता कपूर के साथ फ्लर्ट करते दिखते हैं। वह उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हैं और बदले में उनसे उनकी तारीफ करने के लिए कहते हैं।

Bollywood Tadka

इस पर गीता कपूर जवाब देती हैं कि कपिल, तुम मेरी आंखों में देखो, तुम्हें पता चल जाएगा कि तुम कितने सुंदर हो। वहीं कृष्णा अभिषेक एक बार फिर जैकी श्रॉफ बन दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। वह गीता कपूर को मां की दाल देते हैं वहीं, जब गणेश आचार्य को खाली डिब्बा देते हैं तो वो पूछते हैं, यह खाली क्यों हैं? इस पर कृष्णा कहते हैं इसमें आचार्य (अचार) भरकर दे देना।

 

 

: Smita Sharma

ganesh acharyaTransformationchoreographer90 kgs weightkapil sharmathe kapil sharma showBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...