main page

शादी से पहले प्रियंका ने रखी पूजा, विदेशी ससुराल वाले दिखे देसी अंदाज में

Updated 28 November, 2018 03:08:20 PM

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। शादी की रस्मों से पहले प्रियंका ने अपने घर गणपति जी की पूजा रखी थी। इस खास पूजा में प्र‍ियंका के परिवार समेत निक और उनके भाई- भाभी भी शामिल हुए। सामने आई तस्वीरों में प्रियंका के अलावा न‍िक जोनस, जो जोनस और उनकी पार्टनर सोफी टर

मुंबई: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। शादी की रस्मों से पहले प्रियंका ने अपने घर गणपति जी की पूजा रखी थी। इस खास पूजा में प्र‍ियंका के परिवार समेत निक और उनके भाई- भाभी भी शामिल हुए।

 

Bollywood Tadka

 

सामने आई तस्वीरों में प्रियंका के अलावा न‍िक जोनस, जो जोनस और उनकी पार्टनर सोफी टर्नर ट्रेड‍िशनल लुक में नजर आ रही है। वैसे प्रियंका की भगवान के प्रति काफी आस्था है। इस लिए ये पूजा प्रियंका ने अपने घर पर रखी थी।

 

Bollywood Tadka

 

जब प्रियंका पूजा के लिए गाड़ी से उतरी तो उन्होंने सूट के साथ गॉग्लस वियर की हुई थी। उनका से स्वैग अंदाज उनपर बेहद ही जच रहा था। हमेशा ही बॉल्ड लुक में नजर आने वाली सोफी टर्नर इस दौरान इंडियन ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। 

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की शादी के रस्में आज से शुरू हो गई है। हाल ही में कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी, जिसमें प्रियंका का घर एक दुल्हन की तरह सजा हुआ दिख रहा था।

 

Bollywood Tadka

 

प्रियंका और निक 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इस शादी की खास बात ये होगी कि ये शादी दो रीति रिवाज से होगी। 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

: Konika

ganesh pujapriyanka choprahousenick jonasjoe jonas

loading...