main page

विवादों में घिरी आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी',  गंगूबाई के परिवार वालों ने दर्ज करवाया केस

Updated 23 December, 2020 10:38:18 AM

एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ''गंगूबाई काठियावाड़ी''  रिलीजिंग से पहले ही विवादों में घिर रही है। गंगूबाई के परिवार वालों ने फिल्म के मेकर्स और आलिया भट्ट के खिलाफ बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में केस दर्ज कराया है। उन्होंने इस फिल्म की कहानी पर आपत्ति जताई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी'  रिलीजिंग से पहले ही विवादों में घिर रही है। गंगूबाई के परिवार वालों ने फिल्म के मेकर्स और आलिया भट्ट के खिलाफ बॉम्बे सिटी सिविल कोर्ट में केस दर्ज कराया है। उन्होंने इस फिल्म की कहानी पर आपत्ति जताई है। 


Bollywood Tadka

 


फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कहानी से नाराजगी जताते हुए गंगूबाई के परिवार ने  लेखक हुसैन जैदी, संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। अब इस मामले पर कोर्ट ने तीनों से 7 जनवरी 2021 तक जवाब देने के लिए कहा है। यह फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' पर आधारित है। हालांकि, फिल्म की शूटिंग भी लगातार जारी है। इसी बीच ये नया विवाद फिल्म के मेकर्स की परेशानियां बढ़ा सकता है।

Bollywood Tadka


जानकारी के लिए बता दें, गंगूबाई एक बहुत बड़ी माफिया क्वीन थीं। उनके पति ने गंगूबाई को महज 500 रुपये में बेच दिया। इसके बाद वे वेश्यावृति में लिप्त हो गईं। उन्होंने बेसहारा लड़कियों के लिए भी कई काम किए। फिल्म में गंगूबाई का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं। 

Bollywood Tadkav


फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की कहानी बात करें तो ये उस औरत की कहानी है, जिसकी फोटो कमाठीपुरा के रेड लाइट एरिया में काम करने वाली हर औरत रखती है। गंगूबाई का पूरा नाम 'गंगा हरजीवन दास' है। घरवाले गंगा को पढ़ाना चाहते थे लेकिन गंगा एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। गंगू ने रमणीक नाम के एक शख्स से शादी की और भागकर मुंबई चली गई। यहां रमणीक ने उसे धोखा दिया और महज 500 रुपये में बेच दिया। इसके बाद वे वेश्यावृति के धंधे में लिप्त हो गईं, जिसके बाद वो गंगूबाई के नाम से मशहूर हुईं और उन्होंने उस वक्त मुंबई के डॉन करीम लाला को अपना राखी भाई बना लिया। 

Bollywood Tadka


फिल्म  'गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया के अलावा एक्टर पार्थ समथान और अजय देवगन भी नजर आएंगे। इस फिल्म में अजय कैमियो रोल करेंगे। फिल्म का डायरेक्शन संजय लीला भंसाली कर रहे हैं।


 

: suman prajapati

GangubaifamilylodgedcaseAlia bhattfilmGangubai KathiawadiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...